मुख्यालय के हाल : मच्छरो के डंक से लोग हो रहे बीमार

Sep 22, 2024 - 15:44
 0
मुख्यालय के हाल : मच्छरो  के डंक से लोग हो रहे बीमार
प्रतिकात्मक छवि

खैरथल (हीरालाल भूरानी)
      जिले में बारिश के चलते मौसम में बदलाव आ गया है। मौसम में आए बदलाव से मच्छरों का प्रकोप बढ गया है। शहर में चोक नालियों के साथ घरों और आसपास जमा गंदे पानी से मच्छरों की पैदावारी बढ़ती जा रही है। मच्छरों के डंक से हर घर में लोग बुखार से पीड़ित है। लेकिन नगरपरिषद प्रशासन आंखें बंद कर मौन साधे बैठा है।
     भाजपा का बोर्ड होने के बाद भी भाजपा पार्षद नगरपरिषद में पत्र लिखकर शहर में फोगिंग, कीटनाशक का छिड़काव के लिए पत्र लिख रहे है, लेकिन परिषद आयुक्त के अवकाश पर जाने का बहाना बनाकर टरकाया जा रहा है। भाजपा पार्षद मोहनलाल पोपटानी, पार्षद पति नेमीचंद बंजारा, सुरजीत सिंह सरदार ने बताया की परिषद में कई बार अवगत कराए जाने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।
वहीं, राजीव गांधी वेलफेयर सोसाइटी खैरथल के अध्यक्ष अमित शर्मा एवं सामाजिक कार्यकर्ता संदीप मिश्र सहित अनेकों वार्ड के वार्डवासियों ने नगर परिषद एवं जिला कलक्टर से तुरंत शहर के समस्त वार्डों में डीडीटी पाउडर एवं फॉगिंग का छिड़काव करवाए जाने की मांग की है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................