अपराधियों के हौंसले बुलंद: ऊड़सर निवासी एक युवक की निर्मम हत्या से फैली सनसनी

Aug 11, 2022 - 04:37
 0
अपराधियों के हौंसले बुलंद: ऊड़सर निवासी एक युवक की निर्मम हत्या से फैली सनसनी

रायसिंहनगर (श्रीगंगानगर, राजस्थान) मुकलावा थानान्तर्गत पड़ने वाली ग्राम पंचायत ऊडसर निवासी एक युवक की कल देर शाम साढ़े सात बजे के करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने धारदार हथियार एवं लाठी-डंडो से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार डेयरी का व्यवसाय करने वाला ऊड़सर निवासी 34 वर्षीय संतोष पुत्र पृथ्वीराज बिश्नोई मंगलवार की शाम करीब सात-साढ़े सात बजे अपने घर से दूसरे गांवों से दूध लेने के लिए निकला था, कुछ ही देर बाद संतोष 32 एमएल से रिड़मलसर की तरफ जाने वाली रोड़ गंगनहर पर बने पुल से पहले स्थित एक मजार के नजदीक से होकर नहर की पटड़े पर वह एक ढाणी से दूध लेने के लिए जा रहा था, इसी बीच पहले से घात लगाये बैठे कुछ युवकों ने संतोष पर हमला कर दिया। जिससे उसे गंभीर चोटे आई। संतोष पर धारदार हथियारों एवं लाठी-डंडो से पीट-पीटकर उसको मौत के घाट उतार दिया।

घटना की जानकारी वहां से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने पुलिस को एवं ऊड़सर गांव मे ंदी। जिसके बाद बड़ी संख्या में ऊड़सर से ग्रामीण एवं सरपंच शिवदत्त खीचड़ मौके पर पहुंचे एवं युवक की पहचान ऊड़सर निवासी के रूप में की। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को रायसिंहनगर सरकारी हॉस्पीटल मे ंपहुंचाया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। देर रात शव पहुंचने से मंगलवार को मृतक का पोस्टमार्टम नहीं हो सका। आज सुबह से ही मोर्चरी के बाहर ग्रामीणों की भीड़ जुटने लगी। ग्रामीणों ने मांग रखी कि आरोपी अपराधी किस्म के लोग है, ये पहले भी कई अपराध कर चुके है। ग्रामीणों ने पुलिस को 3 बजे तक का समय दिया कि अगर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो धरना-प्रदर्शन किया जायेगा। ग्रामीणों ने बताया कि क्षेत्र में बड़ी मात्रा में नशा फल-फूल रहा है। गांव के युवा इसकी चपेट में आ रहे है। मामूली सी कहासुनी के बाद इस प्रकार के घातक कदम उठाने से क्षेत्र के लिए बड़ी चिंता की बात है। मौके पर पहुंची पुलिस अधीक्षक अनु बिश्नोई, रायसिंहनगर थानाप्रभारी गणेश कुमार बिश्नोई एवं मुकलावा एसएचओ ने ग्रामीणों से समझाईश करते हुए कहा कि अपराधी को ट्रेस कर लिया है, कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है, पुलिस को थोड़ा समय दीजिये, अपराधी जल्द ही पकड़े जायेंगे। अपराधी बारी-बारी अपनी लोकेशन बदल रहे है। पुलिस एवं ग्रामीणों की वार्ता के बाद दोपहर 3 बजे मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। जिसके बाद ऊड़सर कल्याण भूमि में अंतिम संस्कार किया गया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है