राज्यमंत्री गुर्जर ने धौड़ में मामा देव मंदिर विकास के लिए 5 लाख, मेला प्रांगण विकास के लिए की साढ़े तीन लाख की घोषणा

Aug 27, 2023 - 23:11
 0
राज्यमंत्री गुर्जर ने धौड़ में मामा देव मंदिर विकास के लिए 5 लाख, मेला प्रांगण विकास के लिए की साढ़े तीन लाख की घोषणा

जहाजपुर (आज़ाद नेब) बीज निगम अध्यक्ष एवम राज्यमंत्री धीरज गुर्जर ने जहाजपुर कोटड़ी विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न शिवालयो पर रुद्राभिषेक कर छप्पन भोग लगा काशी विश्वनाथ मंदिर से अभिमंत्रित कर के लाए रुद्राक्ष क्षेत्र वासियों को बांटने के अंतर्गत रविवार को धौड़ में स्थित खिरेश्वर महादेव मंदिर में रुद्राभिषेक कर छप्पन भोग अर्पित किया उसके पश्चात पंडाल के अपने समर्थकों के बीच कहा पर 5 लाख रु मामा देव के स्थान पर और 3 लाख 51 हजार धौड़ मेला प्रांगण के विकास के लिए घोषणा की धौड़ कार्यकर्ताओं ने 101 किलो का पुष्पहार पहना केक कटवाया कार्यकर्ताओं को तरफ से राज्यमंत्री गुर्जर को चांदी का मुकुट भेंट किया गया जिस पर राज्यमंत्री गुर्जर के अपनी तरफ से 21 हजार रु रख कर मुकुट को महादेव मंदिर में अर्पित किया।

राज्यमंत्री गुर्जर ने सभा में आए लोगो से कहा कि  पुरुषोत्तम श्रावण मास में सवा लाख रुद्राक्ष काशी विश्वनाथ मंदिर से साधु संतों के द्वारा अभिषेक से  अभिमंत्रित होकर आए रुद्राक्ष को साक्षात काशी विश्वनाथ का आशीर्वाद मानकर गले में धारण करें  जिससे जीवन की सारी परेशानियां एवं दुख: कष्ट दूर होगें और जीवन में धन-धान्य, सुख, सफलता, यश,  कीर्ति, वैभव, संस्कार व समरसता सहीत आपके जीवन मे आनंद प्राप्त होंगे‌।
 
काशी विश्वनाथ से लाया हूं जो रुद्राक्ष मेरे लिए नहीं  मुझे अटूट प्रेम देने वाली मेरे क्षेत्र के आमजन के लिए लाया  इसलिए रुद्राक्ष को साक्षात काशी विश्वनाथ का आशीर्वाद मानकर गले में धारण करें। मौजूद लोगों से नशीली चीजों का सेवन नहीं करने की शपथ दिलाई 
सभा के बाद 30 हजार से भी अधिक संख्या में आए क्षेत्रवासियों को रुद्राक्ष वितरित कर भंडारा प्रसादी ग्रहण कराई। इस कार्यक्रम में दिल्ली के सुप्रसिद्ध कलाकारों द्वारा शिव तांडव, रास नृत्य,आदि प्रस्तुति दी गई। बेई, सरसिया, बिलेठा, बांकरा, बरोदा, उलेला, पीपलूंद, धौड़, खजूरी, किशनगढ़, टिठोडा जांगीर, शक्करगढ़ सहित आसपास की पंचायतों और विधानसभा क्षेत्र से  30 हजार से भी अधिक की संख्या में लोग पहुंचे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................