निजी स्कूल बस ने कार को मारी टक्कर: एक महिला सहित दो लोगों की हालत गंभीर

Nov 4, 2023 - 18:34
 0
निजी स्कूल बस ने कार को मारी टक्कर: एक महिला सहित दो लोगों की हालत गंभीर
निजी स्कूल बस ने कार को मारी टक्कर: एक महिला सहित दो लोगों की हालत गंभीर

कोटकासिम  (संजय बागड़ी) शनिवार को एक निजी स्कूल की बस ने तिजारा की ओर से आ रही एक कार को टक्कर मार दी जिससे कार में सवार लोग घायल हो गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार दो से तीन बार पलटी खाते हुए सड़क किनारे पलट गई। हादसे में कार सवार सात लोग घायल हो गए। घटना कोटकासिम क्षेत्र में कोटकासिम-तिजारा सड़क मार्ग पर डुम्हेडा जलालपुर चौक के पास हुई। घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठी हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुंडाना गांव  निवासी प्रीतम शर्मा पुत्र गंगाराम शर्मा अपने परिवार के साथ मुंडाना से नारनौल जा रहे थे। तभी डुम्हेडा चौक पर निजी स्कूली बस ने गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कार सवार सात लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए एंबुलेंस से कोटकासिम के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से एक महिला सहित दो लोगों को गंभीर हालत होने पर अलवर रेफर कर दिया गया। गनीमत रही कि स्कूल बस में बैठे 12 से अधिक बच्चों को कोई चोट नही आई हैं। घटना स्थल पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने एकत्रित होकर विरोध प्रदर्शन भी किया। ग्रामीणों ने बताया की काफी समय से देखने में आ रहा हे की निजी स्कूलों की बसें गांवों की सड़कों पर बेलगाम दौड़ रही है। जिससे आए दिन हादसे हो रहे है। इसके बाद भी  स्थानीय पुलिस प्रशासन स्कूल की बसों पर लगाम लगाने का कोई प्रयास नहीं कर रहा है। निजी स्कूल की बसों के संचालक अगर इसी तरह मनमानी करते रहे तो ग्रामीण लामबंद होकर चक्का जाम करने पर मजबूर हो जाएंगे साथ ही ग्रामीणों ने तिजारा-कोटकासिम सड़क मार्ग पर ब्रेकर बनवाने की मांग भी की।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................