चुनावों की सरगर्मी के बीच आरोप प्रत्यारोपों का दौर जारी, क्रॉस केस दर्ज

पूर्व सीनियर आरएएस अधिकारी जगमोहन मीणा ने  मुख्य चुनाव आयुक्त कलेक्टर एसपी  को कानून व्यवस्था बनाने रखने बाबत पत्र

Nov 19, 2023 - 20:48
 0
चुनावों की सरगर्मी के बीच आरोप प्रत्यारोपों का दौर जारी, क्रॉस केस दर्ज

महुवा (दौसा/अवधेश अवस्थी)  महुवा विधानसभा क्षेत्र में चुनाव की सरगर्मियां तेजी पर हैं। इन्हीं सरगर्मियों के बीच कांग्रेस तथा बीजेपी के प्रत्याशियों में आपसी झड़प के साथ आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। वही क्षेत्र में कुछ जगह  कांग्रेस प्रत्याशी ओमप्रकाश हुडला का विरोध भी देखा गया वहीं कुछ जगह काले  झंडा भी दिखाए गए

 महुवासे कांग्रेस प्रत्याशी ओमप्रकाश हुडला ने हाल ही में आरोप लगाते हुए एक वीडियो जारी किया जिसमे उन्होंने बताया कि बीजेपी नेता किरोड़ीलाल मीणा के  समर्थक द्वारा उन पर हमला करवाया है जिसमे  उनके हाथ में फ्रेक्चर तथा उनके गाड़ी में तोड़फोड़ की गई है। इस संबंध में प्रत्याशी ओमप्रकाश द्वारा बैजूपाड़ा थाने में मामला भी दर्ज करवाया गया है।

वहीं दूसरे पक्ष  द्वारा भी कांग्रेस प्रत्याशी ओकप्रकाश और उनके समर्थकों द्वारा एक रिक्शा वाले सहित महिला सहित अन्य ग्रामीणों के साथ अभद्रता करने तथा मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज कराया है । 

इस मामले की जानकारी के बाद महुवा से भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र मीणा ने बताया कि  कांग्रेस प्रत्याशी ओम प्रकाश पूर्व में भी इस तरह के झूठ प्रपंच कर चुके हैं तथा यह उनका एक चुनावी ढोंग का तरीका है । राजेंद्र ने आगे बताया कि ओमप्रकाश हुडला द्वारा आगामी समय में भी इस तरह के प्रपंच कर जनता को भ्रमित किया जा सकता है। जिसकी सूचना पूर्व में ही प्रशासन व पुलिस को मौखिक रूप से बताई जा चुकी है

वहीं महुवा विधानसभा क्षेत्र के  खोहरा निवासी रि.आरएएस अधिकारी जगमोहन मीणा ने इस संबंध में मुख्य निर्वाचन अधिकारी, मुख्य चुनाव आयुक्त तथा दौसा जिला कलेक्टर और दौसा पुलिस अधीक्षक को पत्र लिख कर  महुवा विधानसभा क्षेत्र में कानून व्यवस्था की पालना करने का निवेदन करते हुए पत्र प्रेषित किया है। पत्र में उन्होंने महुवा के वर्तमान विधायक और कांग्रेस प्रत्याशी ओम प्रकाश पर शाब्दिक हमला करते हुए लिखा है कि पूरे महुआ विधानसभा क्षेत्र में अंबेडकरजी, ज्योतिबा फुलेजी समेत सभी सम्मान प्रतीक मूर्तियों पर सुरक्षा निगरानी हो जिससे इनको किसी प्रकार का नुकसान नहीं पहुंचाया जा सके।

साथ ही उन्होंने लिखा कि वर्तमान विधायक ओमप्रकाश, उनकी माताजी और उनके पूरे परिवार को चुनाव तक विशेष सुरक्षा दी जाये अन्यथा ये स्वयं कोई नाटक कर सकते हैं तथा विधायक के घर, होटल, पैट्रोल पंप समेत विभिन्न निजी व व्यवसायिक संपत्ति भी पुलिस की सुरक्षा निगरानी में रहे।

उन्होंने मांग की है कि महुआ में कांग्रेस कार्यालय पर भी सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस द्वारा कैमरे से नजर बनाएं  । 

अंत में उन्होंने निवेदन चुनाव आयोग  पुलिस प्रशासन से निवेदन करते हुए लिखा कि कानून व्यवस्था को मजबूत करते हुए आश्वस्त करें ताकि महुआ में चुनावी माहौल को बिगाडा न जा सके और लोकतंत्र की गरिमा बनी रह सके।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................