बाल कल्याण समिति ने पीड़ित बालिका के ईलाज की ली जानकारी

Feb 3, 2024 - 20:24
Feb 3, 2024 - 20:28
 0
बाल कल्याण समिति ने पीड़ित बालिका के ईलाज की ली जानकारी

*बाल कल्याण समिति ने पीड़ित बालिका के इलाज की ली जानकारी*

भरतपुर 3 फरवरी। जिला बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष राजाराम भूतौली एवं सदस्यों ने राजकीय जनाना अस्पताल पहुंचकर पीडित बालिका के परिजनों से मुलाकात कर उपचार के बारे में जानकारी ली तथा अस्पताल प्रशासन को समुचित उपचार करने के निर्देश दिये। 

बाल कल्याण समिति ने राजकीय जनाना अस्पताल पहुंचकर बालिका के परिजनों से बालिका की हालत के बारे में जानकारी ली। महिला चिकित्सकों से बालिका के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेकर अस्पताल के प्रभारी डाॅ. योगेन्द्र मीणा को समुचित इलाज करने के निर्देश दिये। समिति ने बालिका के परिजनों की आर्थिक स्थिति को देखते हुए विधिक सहायता के लिए पत्र लिखकर आर्थिक सहायता की सिफारिश की है। समिति ने चिकित्साधिकारियों को भी उचित देखभाल हेतु निर्देशित किया है। 

*नवजात बालिका को शिशुगुह में आवासीत किया जायेगा-*

समिति ने राजकीय जनाना अस्पताल के पालना में मिली बालिका के बारे में में भी पूछताछ की और बालिका को देखा। चिकित्सकों ने बताया कि बालिका बिल्कुल स्वस्थ है। बाल कल्याण समिति ने बालिका को राजकीय शिशु गृह में आवासित कराने के आदेश जारी किये गये। उन्होंने बताया कि अब इस बालिका की सीएआरए के माध्यम से गोद देने की प्रक्रिया की जायेगी। इस दौरान बाल कल्याण समिति के सदस्य गीता शर्मा, लोकेश मुदगल, भूपेन्द्र शर्मा, देवेंद्र कुमार उपस्थित रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow