हाईवे पर लडकी बनकर खड़े होते लड़के झाड़ियों में ले जाकर करते थे मारपीट- लूटपाट: 6 गिरफ्तार

गोवर्धन विलास थानाधिकारी भवानी सिंह राजावत ने बताया- हाईवे पर रात में वाहन चालकों से लगातार लूट की घटना होने पर पुलिस ने गश्त और निगरानी शुरू की थी। इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि गैंग के कुछ लड़के खरपीणा में लूटपाट की योजना बना रहे हैं। मुखबीर के बताए गए स्थान से कुछ दुरी पर जाकर रैकी की। तब कुछ लड़के हाईवे के किनारे झाड़ियों में बैठकर लूटपाट की योजना बनाते मिले। पुलिस ने उन्हें घेरकर पकड़ा।

Sep 14, 2024 - 15:40
 0
हाईवे पर लडकी बनकर खड़े होते लड़के झाड़ियों में ले जाकर करते थे मारपीट- लूटपाट: 6 गिरफ्तार

उदयपुर-अहमदाबाद नेशनल हाइवे पर लूटपाट करने वाली गैंग को पकड़ा गया है। गैंग ज्यादातर ट्रक ड्राइवरों को निशाना बनाते थे। एक सदस्य लड़की के कपड़े पहनकर ट्रक को रूकवाता था। इसके बाद बातों में फंसाकर झाड़ियों में ले जाकर लूट करता था।

उदयपुर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) गोपाल स्वरूप मेवाड़ा ने बताया- उदयपुर शहर के गोवर्धनविलास थाना पुलिस ने बदमाशों को खरपीणा में लूट की योजना बनाते हुए पकड़ा है। पूछताछ में गैंग ने कई वारदात करना कबूला है। पुलिस ने गैंग के 6 बदमाशों को पकड़ा है। उनके कब्जे से बाइक, महिला के कपड़े, 4 छुरी, रस्से, टार्च, हंटर, लट्ठ, मिर्ची पाउडर और लूटे गए 6 मोबाइल को जब्त किया है।

थानाधिकारी भवानी सिंह राजावत ने बताया कि गैंग का सरगना गोविन्द मीणा और मनीष उर्फ मनीषा है। सभी एक गैंग बनाकर नेशनल हाईवे पर वाहन चालकों के साथ लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देते है। मनीष रात के समय लड़की के कपड़े पहनकर हाईवे के किनारे खड़ा हो जाता था। गोविंद वाहनों पर टॉर्च से रुकने का इशारा करता था। वाहन के रुकने के बाद मनीष ट्रक ड्राइवर को बातों में उलझाकर सड़क के किनारे झाड़ियों की तरफ लेकर जाता था। इसके बाद रुपए और सामान लेकर छोड़ा जाता था।

गैंग के सरगना का टूटा पैर

थानाधिकारी ने बताया- गैंग के डागल फला खारा टीडी निवासी नारायण खराड़ी (19), गोरेला नाई हाल खरपीणा निवासी मनीष उर्फ मनीषा गमेती (19), नाई थाना का गौरेला निवासी मनीष गमेती (18), गणगौर फला खरपीणा निवासी शांतिलाल खराड़ी (18), कानूवाड़ा फला बिलखाईदरा केसरियाजी निवासी गोविंद कलासुआ (21) और बावलवाड़ा थाना क्षेत्र के काकण सागवाड़ा फला निवासी नारायण पटेला (35) को पकड़ा। गैंग का सरगना गोविंद कलासुआ और मनीष है। पुलिस ने दबिश दी तो गोविंद ने भागने की कोशिश की। इस दौरान गिरने से उसका पैर टूट गया।

  • मुकेश मेनरिया

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................