नगर में भाजपा नेता हुआ जोरदार स्वागत: चेयरमैन नरेश मीणा ने जुटाई जबरदस्त भीड़

Jul 9, 2023 - 17:53
 0
नगर में भाजपा नेता हुआ जोरदार स्वागत: चेयरमैन नरेश मीणा ने जुटाई जबरदस्त भीड़

जहाजपुर (भीलवाडा, राजस्थान/आज़ाद नेब) मेवाड़ के मोदी के नाम से मशहूर राजस्थान भाजपा महामंत्री दामोदर अग्रवाल का जहाजपुर आगमन पर जबरदस्त स्वागत किया गया। पंडेर में स्वागत के दौरान स्टेज गिरने से भाजपा के नेता के हल्की छोटे लगी।
राजस्थान भाजपा महामंत्री बनने के बाद पहली बार अपने पैतृक गांव पहुंचे पर दामोदर अग्रवाल का क्षेत्र वासियों ने काफी दुलार दिया। विधानसभा से टिकट मांग रहे सभी भाजपा के दावेदारों ने जगह जगह पर अपने नेता का स्वागत कर अपनी शक्ति का प्रदर्शन किया। इस शक्ति प्रदर्शन में नगर पालिका चेयरमैन नरेश मीणा बड़ी संख्या में भीड़ जुटाकर दमदार रूप से अपनी दावेदारी पेश की।
चेयरमैन नरेश मीणा ने नगर पालिका के बाहर एवं उनके घर के सामने काफी लोगों एवं महिलाओं को जमा कर भाजपा महामंत्री दामोदर अग्रवाल के सामने अपनी लोकप्रियता का प्रदर्शन किया। नगरपालिका कार्यालय के बाहर स्वागत करते हुए उन्होंने भारी भीड़ जमा की एवं पूर्व चेयरमैन कांता मीणा के नेतृत्व में उनके घर के बाहर सैकड़ों की तादाद में महिला एवं पुरुषों आना नगर एवं राजनीतिक गलियारों में काफी चर्चा का विषय रहा। पंडेर गांव में स्वागत के लिए बनाया गया स्टेज गिरने से भाजपा महामंत्री दामोदर अग्रवाल सहित अन्य नेताओं के हल्की चोटें आई।
नगर में हुए इस स्वागत के दौरान विधायक गोपीचंद मीणा, भाजपा के वरिष्ठ नेता राकेश पत्रिया, भरत सिंह परासोली, महेंद्र सिंह मीणा, रमेश नवहाल, बनवारी शर्मा, पायलेट मुकेश सिंह शक्तावत, श्रवण सोनी, पुर्व चेयरमैन गेगाराम मीणा, शैतान मीणा, सत्यनारायण शर्मा, मान लाल गुर्जर, वाइस चेयरमैन राजीव काटियां, योगेन्द्र छापरेल, दिनेश धाकड़, अनिल जैन, किशन गुर्जर, ओम सोनी, सत्यनारायण मीणा, अमितेश पत्रिया, रामप्रसाद रेगर, जगदीश जाट, खेमराज मीणा, राजकुमार माली, रणबीर सिंह कानावत सहित कई भाजपाई मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है