विधायक पुत्र अमिताभ बैरवा ने मॉडल स्कूल बड़ौदाकान पर सरस्वती मूर्ति का किया अनावरण

Mar 17, 2022 - 01:47
 0
विधायक पुत्र अमिताभ बैरवा ने मॉडल स्कूल बड़ौदाकान पर सरस्वती मूर्ति का किया अनावरण
विधायक पुत्र अमिताभ बैरवा ने मॉडल स्कूल बड़ौदाकान पर सरस्वती मूर्ति का किया अनावरण

कठूमर (अलवर, राजस्थान/ अशोक भारद्वाज) कठूमर उपखंड क्षेत्र के ग्राम बड़ौदाकान स्थित स्वामी विवेकानंद राजकीय मॉडल स्कूल परिसर में बुधवार को मां सरस्वती की मूर्ति का अनावरण किया गया और साथ में वार्षिकोत्सव का भी आयोजन किया गया। संस्था प्रधान रजनीश व्यास ने बताया कि बुधवार को सीबीईओ योगेंद्र सिंह कुशवाहा की अध्यक्षता व कठूमर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के विधायक बाबूलाल बैरवा के पुत्र अमिताभ बैरवा के मुख्य आतिथ्य में एवं भामाशाह के पी सिंह व कठूमर पंचायत समिति सदस्य जयप्रकाश उर्फ पिंकू श्याम शर्मा के विशिष्ट आतिथ्य में कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस दौरान कार्यक्रम में सांस्कृतिक रंगारंग कार्यक्रमों के साथ छात्र-छात्राओं ने अपनी प्रस्तुति दी। वरिष्ठ व्याख्याता प्रवीण कुमार अवस्थी ने बताया कि विद्यालय परिसर में मां सरस्वती की मूर्ति का लोकार्पण अमिताभ बेरवा व पिंकू श्याम शर्मा के द्वारा फीता काटकर किया गया। इसी मौके पर मां सरस्वती की मूर्ति स्थापना करवाने वाले भामाशाह के पी सिंह का सम्मान किया गया।  11वीं की छात्रा अनुष्का यादव को स्टूडेंट ऑफ द ईयर एवं वरिष्ठ अध्यापक बलराम मीणा को बेस्ट टीचर ऑफ द ईयर का अवार्ड दिया गया।

क्लस्टर लेवल पर अव्वल आने वाले एवं शैक्षणिक उपलब्धियां प्राप्त करने वाले तथा हाउस एक्टिविटीज में जीतने वाले विद्यार्थियों को भी प्रतीक चिन्ह व पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर  बंसीलाल गुर्जर ,कैलाश चंद शर्मा पीटीआई जाडला, बलजीत खान सरपंच टिटपुरी, शैलेंद्र गर्ग नगर, ओमवीर एडवोकेट बिंजला, मुरारी लाल शर्मा हनुमंता एवं अन्य गणमान्य ग्रामीण मौजूद रहे। प्रधानाचार्य रजनीश व्यास ने सत्र की उपलब्धियों एवं आगामी सत्र की योजनाओं के बारे में चर्चा की। मंच संचालन रसायन शास्त्र व्याख्याता राजीव एवं वरिष्ठ अध्यापिका रानू गुप्ता द्वारा किया गया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है