अतिक्रमण हटाने गए सरपंच सहित तहसीलदार के ड्राइवर के साथ मारपीट: एक दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज

Aug 26, 2022 - 16:43
Aug 26, 2022 - 17:33
 0
अतिक्रमण हटाने गए सरपंच सहित तहसीलदार के ड्राइवर के साथ मारपीट: एक दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज

रामगढ (अलवर, राजस्थान/ राधेश्याम गेरा) पंचायत समिति रामगढ अंतर्गत ग्राम पंचायत मिलकपुर में मुख्य सडक से जाटों का बास जा रहे गैर मुमकिन सरकारी रास्ते पर कुछ लोगों द्वारा किए गए अवैध कब्जे को खुलवाने पहुंचे ग्राम पंचायत मिलकपुर की महिला सरपंच राम कौर,रामगढ़ तहसीलदार धीरेन्द्र कदम ,पटवारी, कानूनगो और जेसीबी मशीन लेकर मौके पर जाने लगे तो, अतिक्रमणकारियों द्वारा मुख्य सडक पर ही सरपंच और प्रशासनिक कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज व बदसलूकी करते हुए महिला सरपंच और तहसीलदार के गाडी चालक मानसिंह चौधरी के साथ हाथापाई पर उतर आए। 
प्राप्त जानकारी अनुसार कुछ लोगों द्वारा अतिक्रमण हटाने आए सरपंच व प्रशासनिक अधिकारियों व कर्मचारियों और चालक के साथ हाथापाई की गई ।जिसकी रिपोर्ट सरपंच मानकौर द्वारा 14 नामजद स्थानीय लोगों के खिलाफ रामगढ़ थाने में बुधवार शाम को दर्ज कराई है । रामगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए ग्राम पंचायत मिलकपुर सरपंच राम कौर ने बताया कि  ग्राम पंचायत के अधीन एक सरकारी  गैर मुमकिन रास्ता रामगढ़ गोविंदगढ़ रोड प्लांट से जाटों का बासो के लिए जाता है ।जिस पर कुछ लोगों द्वारा अतिक्रमण कर बंद कर दिया गया था ,उस रास्ते को खुलवाने के लिए सरपंच द्वारा रामगढ़ तहसीलदार, उपखंड अधिकारी को सूचना देकर अतिक्रमण हटा आम रास्ते को चालू करने की मांग की गई।

बुधवार को सरपंच रामकौर, सरपंच पुत्र गुलाब सिंह सैनी ,रामगढ़ तहसीलदार धीरेन्द्र करदम, कानूनगो रामेश्वर दयाल और पटवारी , जेसीबी लेकर मौके पर पहुंचे। सरपंच राम कौर ने बताया कि मौके पर पहुंचने से कुछ दूर पहले ही मुख्य सडक पर करीब 1 दर्जन से अधिक लोग लाठी-डंडों से लैस होकर आए और उन्होंने हमारे साथ हाथापाई शुरू कर दी ।जिसमें अश्रु पुत्र हुसैन खान, प्रीतम सिंह, लकखि , जीत सिंह पुत्र ठाकर सिंह ,रविंद्र सिंह पुत्र रणजीत सिंह ,राजू पुत्र प्रीतम ,भोली ,सतपाल सिंह पुत्र लकी कश्मीर- रणजीत पुत्र ठाकर सिंह सहित कुल 14 लोगों ने एक राय होकर अतिक्रमण हटाने पहुंचे जनप्रतिनिधि के साथ हाथापाई प्रारंभ कर दी । महिला जनप्रतिनिधि से आरोपी रविंद्र ने  बेअदबी भी की। अंत में उन्हें वहां से भागकर अपना बचाव करना पड़ा।
इस बारे में आज जैसे ही सरपंच संघ को मालूम चला तो उन्होने महिला सरंपच के साथ अभद्रता करने वाले आरोपियों के खिलाफ राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज करने और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा है।  तहसीलदार ने उन्हें आश्वासन दिया है कि उन्हें धारा 151 में पाबंद कराते हुए राजकार्य में बाध का मामला दर्ज कराया जाएगा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है