डिवाइडर से टकराई बस:जयपुर -भरतपुर हाइवे पर सड़क हादसे में दो की मौत , तीन दर्जन से अधिक घायल

Mar 11, 2023 - 18:11
Mar 11, 2023 - 18:13
 0
डिवाइडर से टकराई बस:जयपुर -भरतपुर हाइवे पर सड़क हादसे में दो की मौत , तीन दर्जन से अधिक घायल

वैर ,भरतपुर(कौशलेंद्र दत्तात्रेय)

अलसुबह सवारियों से भरी स्लीपर बस बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गई थी। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।  जयपुर नेशनल हाईवे 21 स्थित खेड़ली मोड़ के पास एक स्लीपर कोच बस हादसा हो जाने से बस में सवार 2 यात्रियों की मौत हो गई तथा 3 दर्जन से अधिक सवारियां घायल हो गए। सूचना पर भुसावर सर्किल के वृताधिकारी निहाल सिंह शेखावत एवं भुसावर थाना प्रभारी मदनलाल मीणा मय जाप्ता के घटनास्थल पर पहुंचे और राहगीर व ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को भुसावर एवं महुआ अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना के बाद भी टोल वसूल कंपनी की सुरक्षा टीम देरी से पहुंची जिसको लेकर क्षेत्र के लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण तथा टोल वसूल कंपनी के खिलाफ आक्रोश जताया। प्राप्त जानकारी के अनुसार जयपुर नेशनल हाईवे मार्ग पर चालक को नींद का झोंका आ जाने से एक स्लीपर कोच डिवाइडर से टकरा कर पलटी गई। बस तीन दर्जन से अधिक यात्री सवार थे।

दो यात्रियों की घटनास्थल मृत्यु

हादसे में गौतम निवासी छतरपुर जिला मैनपुरी और वैभव निवासी नोएडा की मौके पर मौत हो गई। दोनों के शव भुसावर मॉर्च्युरी में रखवाए गए हैं। वहीं परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी है।

बस आगरा से जयपुर जा रही थी

स्लीपर बस आगरा से जयपुर जा रही थी। इसमें करीब 40 सवारियां थी। खेड़ली मोड़ के पास आते ही ड्राइवर को अचानक झपकी आ गई। ऐसे में बस अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। हादसा अचानक होने से बस पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई एवं बस में बैठी सवारियों में चीख पुकार मच गई।बस के दुर्घटना ग्रस्त होने की सूचना पर गई खेड़ली मोड़ पुलिस  घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से महवा के सरकारी अस्पताल को भेजा

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow