वैर विधायक एवं पीडब्ल्यूडी कैबिनेट मंत्री भजन लाल जाटव ने विधानसभा वैर से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन फार्म निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी कार्यालय में कराया जमा

Nov 3, 2023 - 18:58
Nov 3, 2023 - 20:27
 0
वैर विधायक एवं पीडब्ल्यूडी कैबिनेट मंत्री भजन लाल जाटव ने विधानसभा वैर से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन फार्म निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी कार्यालय में कराया जमा

 वैर भरतपुर राजस्थान 

वैर- विधान सभा से कांग्रेस प्रत्याशी भजन लाल जाटव अपने समर्थकों के साथ निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी कार्यालय पहुंच कर कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी ललित कुमार मीणा के समक्ष नामांकन फॉर्म की सारी औपचारिकता पूरी कर अपना नामांकन फॉर्म भर कर जमा कराया ।

नामांकन फॉर्म जमा कराने से पहले कांग्रेस के प्रत्याशी भजन लाल जाटव के समर्थक कांग्रेस प्रत्याशी के जयकारे लगाते हुए हाथो में कांग्रेस के झंडे बैनर लेकर रैली के रूप में नगरपालिका वैर के ग्राउंड से निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण कार्यालय जा कर अपना नामांकन फॉर्म जमा कराया। कांग्रेस प्रत्याशी भजन लाल जाटव ने अपना नामांकन फॉर्म जमा कराने के बाद मीडिया के द्वारा पूछे गए जवाब में कहा की मेरी पहली प्राथमिकता वैर में इंडिस्ट्रीज खोलना है। 

उन्होंने कहा की उनके कार्यकाल में वैर में सड़क शिक्षा मेडिकल के विकास कार्य हुए है । उन्होंने कहा कि मुझे वैर की जनता का प्यार और आशीर्वाद चाहिए।  वैर की जनता से विधान सभा चुनावो में सहयोग देने की अपील की है।   उन्होंने कहा की बीजेपी की भरतपुर सांसद रंजीता कोली पर व्यंग बाण बोलते हुए कहा की कांग्रेस के शासन काल में जितने कार्य कराए। 

क्या कभी बीजेपी की सांसद रंजीता कोली ने वैर विधान सभा में कोई कार्य कराए है ।

जनता के बीच में बीजेपी सांसद रंजीता कोली आकार अपने द्वारा कराए गए विकास कार्यों को गिनाकर बताए । नामांकन फॉर्म जमा कराने से पहले वैर विधायक और कांग्रेस प्रत्याशी भजन लाल जाटव ने वैर विधान सभा इलाके से आए कांग्रेस कार्यकर्ताओं की जन सभा की। जिसमे भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता सभा में आए ।

वैर विधायक पी डब्लू डी केबिनेट मंत्री और कांग्रेस प्रत्याशी भजन लाल जाटव ने अपने समर्थकों को साथ लेकर बैंड बाजे से निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण कार्यालय पहुंच कर विधान सभा चुनाव में लड़ने के लिए अपना नामांकन फॉर्म जमा कराया नामांकन फॉर्म के समय उनके कार्यकर्ता समर्थक नाचते कूदते हुए हाथो में कांग्रेस के झंडा लेकर गए भजन लाल जाटव के समर्थन में नारेबाजी करते हुए नजर आए। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जेसीबी मशीनों से फूलों की पुष्प बर्षा कर स्वागत सत्कार किया। नामांकन प्रक्रिया के वाद कांग्रेस प्रत्याशी भजन लाल जाटव ने कस्वा में जनसमपर्क किया। जनसमपर्क के दौरान कस्वावासियों ने जगह जगह स्वागत सत्कार किया। कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लाखन सिंह मीणा,वैर थानाधिकारी विनोद कुमार, भुसावर थानाधिकारी विजय सिंह मीणा, हलैना थानाधिकारी नरेश कुमार मय जाप्ता के अलर्ट रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow