मुकेश माली की संग्धित परिस्थितियों में हुई मौत के खुलासे के लिए, अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दिया ज्ञापन

May 22, 2024 - 17:34
 0
मुकेश माली की संग्धित परिस्थितियों में  हुई  मौत के खुलासे के लिए, अपराधियों की गिरफ्तारी  की मांग को लेकर दिया ज्ञापन

भीलवाड़ा : राजकुमार गोयल

भीलवाड़ा । माली (सैनी) महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष गोपाल लाल माली व माली (सैनी) महासभा के जिला कार्यकारी अध्यक्ष भैरूलाल माली के नेतृत्व में जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। 
जिला मंत्री मुरलीधर सैनी  ने बताया कि  पुलिस लाईन निवासी भैरूलाल माली के   बेटे मुकेश माली की संग्धित परिस्थितियों में जयपुर में मृत्यु हो गई थी।आज 3 माह बीत जाने के बाद भी अभी तक मुकेश माली की मृत्यु का राज नहीं खोल पाये न किसी भी अपराधियों की गिरफ्तारी  की गई ।उसके  पिता ने जरिये ईस्तगासे के प्रतापनगर थाने में  बालमुकुन्द डाड व अन्य के खिलाफ धारा 302, 201/120 बी भारतीय दण्ड संहिता में मुकदमा दिनांक 29.04.2024 को एफआईआर नं. 0299/2024 दर्ज कराकर मुकेश माली की मृत्यु का खुलासा करने का आग्रह किया था । इस घटना से मुकेश माली के परिजन काफी चिंतित व घबराये हुए है। साथ ही इस पूरे घटनाक्रम को लेकर पुलिस द्वारा धीमी जांच से माली समाज में जबरदस्त रोष व्याप्त है। इस पूरे घटनाक्रम को लेकर माली सैनी महासभा द्वारा जिला पुलिस अधीक्षक के नाम अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रोहित मीणा को ज्ञापन सौपा।

ज्ञापन में यह भी बताया कि उक्त प्रकरण में अतिशीघ्र कार्यवाही कराकर मुकेश माली की मृत्यु का राज खोलने सहित अभियुक्तों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्यवाही कर गिरफ्तारी नहीं हुई तो समाज कों सड़कों पर उतर कर आंदोलन शुरू करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। ज्ञापन देने वालों में माली (सैनी) युवा  महासभा के शहर उपाध्यक्ष राजकुमार गोयल, शंकर लाल गोयल, नानूराम गोयल, माली सैनी युवा संस्थान के अध्यक्ष पुषालाल माली उपस्थित थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................