भंडारी जी ने चरवैती - चरवैती के मंत्र का किया पालन

Jun 22, 2024 - 20:11
 0
भंडारी जी ने चरवैती - चरवैती के मंत्र का किया पालन

लक्ष्मणगढ़ (अलवर) कमलेश जैन 

अलवर लोकसभा क्षेत्र के सांसद एवं केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र सिंह यादव   के मार्गदर्शन में भाजपा कार्यालय अंबेडकर नगर अलवर में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने बिहार व गुजरात के पूर्व राज्यपाल , भाजपा के वरिष्ठ नेता एवम् जनसंघ के संस्थापकों में से एक स्वर्गीय सुन्दर सिंह भंडारी जी की पुण्यतिथि मनाई। 
स्वतंत्रता आंदोलन में व उसके बाद राष्ट्र निर्माण में उनकी भूमिका पर अतिथियों ने प्रकाश डाला। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री  भूपेन्द्र यादव रहे एवम्  राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार संजय शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत , डॉ श्यामसुंदर मीना,जिला प्रभारी रोशन सैनी,जिला अध्यक्ष अशोक गुप्ता सहित अनेक वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। दिल्ली विश्वविद्यालय से आए सहायक प्रोफेसर डॉ श्यामसुंदर मीना ने बताया कि  सुन्दर सिंह भंडारी जी ने देश की स्वतंत्रता एवम् उसके बाद लगातार राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। आम कार्यकर्ता को जोड़कर पार्टी को खड़ा करने वाले, रोज उठकर लोगों के बीच जाकर चरवैती चरवैती का मंत्र देने वाले व खुद इसका पालन करने वाले भंडारी जी जनसंघ और भाजपा के बड़े नेता के रूप में सहज भाव से कार्य करने वाले थे।ये पार्टी की पद्धति को लोकतांत्रिक रूप से चलाने के पक्षधर थे। कार्यक्रम के बाद कार्यालय में पौधारोपण कार्य भी किया गया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................