भीषण गर्मी के चलते युवक की हुई मौत

Jun 24, 2024 - 18:04
 0
भीषण गर्मी के चलते युवक की  हुई मौत
प्रतिकात्मक छवि

अलवर (अनिल गुप्ता) अलवर जिले के किशनगढ़ बास में रहने वाले व्यक्ति की भीषण गर्मी के अलावा चिकित्सकों की लापरवाही के चलते हुए मौत हो गई। जानकारी के अनुसार दरभंगा सुनकी थाना क्षेत्र अंतर्गत 22 वर्षीय कमलेश लाल देव यादव किशनगढ़ बास में एक मिठाई की दुकान पर काम करता था 19 तारीख बुधवार के दिन दोपहर करीब दो बजे के समीप अचानक से कमलेश की तबीयत खराब हो गई जिसको तेज बुखार,व थकान महसूस हुई जिसको किशनगढ़ बास अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया जहां कमलेश की हालत लगातार खराब होने के कारण जिला अस्पताल अलवर के लिए रेफर कर दिया गया कल रविवार देर शाम करीब सात बजे के समीप कमलेश ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।
मृतक के पिता ने अस्पताल के डॉक्टरों पर भी आरोप लगाया कि सही से देखभाल नही की गई यहाँ तक की कमलेश के शरीर पर बर्फ रगड़ने के लिए वो बाहर से खरीद कर लाते थे और उनको बार बार बिना ऑक्सीजन के लगातार इधर उधर ले जाया गया जिसकी वजह से उसकी मौत हो गयी ।
मृतक के पिता छोटेलाल ने बताया कि उनका बेटा कमलेश छः महीने पहले ही किशनगढ़ बास अपने चाचा के लड़के के पास आया था जो दोनों मिलकर मिठाई की दुकान पर काम करते थे कमलेश की 2 साल पहले ही शादी हुई थी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................