जमीनी विवाद को लेकर जेठ ने की पिटाई गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत, महिला की हालत नाजुक

थैली में गर्भ लेकर अस्पताल पहुंचे परिजन

Jul 6, 2024 - 18:22
 0
जमीनी विवाद को लेकर जेठ ने की पिटाई गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत, महिला की हालत नाजुक
प्रतिकात्मक छवि

मामला डीग जिले के खोह थाने के पास्ता गांव का है। जहां परिवार में जमीनी विवाद के चलते गर्भवती महिला से की गई मारपीट में महिला का गर्भपात हो गया, महिला 4 महीने की गर्भवती बताई गई है। घटना के बाद डीग जिला निवासी राधा ने 3 किलोमीटर दूर नगला हरसुख गांव में रहने वाली अपनी बहन सविता को फोन कर बुलाया और उसे पूरी घटना की जानकारी दी। सविता और महिला के परिजनो प्लास्टिक की थैली में गर्भ को डाला औरराधा की हालत खराब होने पर एंबुलेंस की सहायता से उसे और गर्भ को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसका उपचार जारी है।

जानकारी के अनुसार पीड़िता के पति नवल ने बताया कि जमीन के बंटवारे को लेकर उसका बड़े भाई प्रेमपाल से विवाद चल रहा है। विवाद के चलते गुरुवार सुबह प्रेमपाल और उसके दोनों बेटे अचानक घर में घुस आए और अपशब्द बोलकर हंगामा करने लगे। समझाइश के बाद वो वापिस घर चले गए। जिसके बाद सुबह वह गांव से कुछ दूर अपने खेत पर चला गया। कुछ देर बाद एकराय होकर वो फिर से घर में घुस आए और पत्नी राधा (26) के साथ मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान राधा जमीन पर गिर गई। अचानक उसके पेट में दर्द उठा और गर्भपात हो गया। यह देखकर तीनों आरोपी वहां से भाग गए।

चिकित्सक का कहना है कि परिवार के लोग पीड़िता और गर्भ को थैली में रखकर अस्पताल लेकर पहुंचे। महिला का प्राथमिक उपचार करने के बाद भर्ती कर लिया है। अभी महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। राधा की बड़ी बहन सविता ने बताया कि अभी राधा के दो बच्चे कशिश (4) और कृष्ण (2) हैं। नवल खेती कर अपना घर चलाता है। समाचार लिखे जाने तक किसी भी पक्ष की ओर से कोई भी शिकायत पुलिस को नहीं दी गई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................