महुवा विधायक राजेंद्र प्रधान ने बजट को लेकर मुख्यमंत्री को दिया धन्यवाद

Jul 16, 2024 - 18:58
 0
महुवा विधायक राजेंद्र प्रधान ने बजट को लेकर मुख्यमंत्री को दिया धन्यवाद

 महुआ,दौसा (अवधेश अवस्थी)

विधायक राजेंद्र प्रधान ने मंगलवार को राजस्थान विधानसभा के दूसरे सत्र की बैठक में आज परिवर्तित बजट 2024- 25 के अवसर पर वाद विवाद संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में वित्त मंत्री दिया कुमारी के द्वारा प्रदेश के विकास के लिए जारी किए गए शानदार बजट में पूरे प्रदेश व महवा विधानसभा क्षेत्र को दी गई सौगातों के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया, ये बजट राजस्थान के भविष्य की दिशा व दशा तय करने वाला विकासोन्मुखी बजट है, जिसमें सभी वर्गो का बिना भेदभाव के ध्यान रखा गया है । 
  
विधायक राजेंद्र प्रधान ने कहा कि डॉक्टर किरोड़ीलाल मीणा  जिन्होंने 1989 से ही ईआरसीपी परियोजना का सपना देखा, उसके लिए लगातार आंदोलन किए और हमें खुशी है कि वर्तमान भाजपा सरकार के नेतृत्व में ERCP को मंजूरी मिली और अब ये योजना मूर्त रूप लेने का काम करेगी व आम जनता को जल उपलब्ध होगा। 
   विधायक राजेंद्र प्रधान ने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार के समय महुवा क्षेत्र में केंद्र सरकार की जल जल जीवन मिशन योजना में हुए करोड़ों रुपए के घोटाले से सदन को अवगत करवाया व जिस तरह कांग्रेस की अपंग सरकार, जिसमें क्षेत्रीय निर्दलीय विधायको को मिनी मुख्यमंत्री बना दिया गया था, उन विधायकों ने लेकिन जनता को भयंकर प्रताड़ित किया गया, जिसका परिणाम है कि आज कांग्रेस विपक्ष में बैठी है।
 भाजपा सरकार ने इस शानदार बजट के लिए व महुवा क्षेत्र के लिए की गई बजट घोषणाओं के लिए मेरी तरफ से, महुवा क्षेत्र की जनता की ओर से माननीय मुख्यमंत्री  भजनलाल शर्मा को बहुत बहुत आभार,धन्यवाद दिया ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................