केजरीवाल ने बदली दिल्ली की तस्वीर, आतिशी बोलीं- अब भाजपा का कोई भी षड्यंत्र सफल नहीं होने देंगे

Sep 21, 2024 - 18:37
Sep 21, 2024 - 18:50
 0
केजरीवाल ने बदली दिल्ली की तस्वीर, आतिशी बोलीं- अब भाजपा का कोई भी षड्यंत्र सफल नहीं होने देंगे
दिल्ली की सीएम बनने के बाद आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान आतिशी ने कहा कि आज मैंने सीएम पद की शपथ ली है लेकिन यह हमारे लिए एक भावनात्मक क्षण है जब अरविंद केजरीवाल सीएम नहीं हैं। उन्होंने दावा किया कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों की जिंदगी बदल दी। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि हम सबको अब बस एक ही काम करना है- अरविंद केजरीवाल को फिर से दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाना। 
आतिशी ने आगे कहा कि सबसे पहले मैं अरविंद केजरीवाल का मुझ पर भरोसा करने और मुझे इतनी बड़ी जिम्मेदारी सौंपने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। आज मैंने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है लेकिन मेरे और हम सबके लिए ये बहुत भावुक पल है जब अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री नहीं हैं। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल वह व्यक्ति हैं जिन्होंने 10 साल में दिल्ली की तस्वीर बदल दी, दिल्ली के लोगों को मुफ्त बिजली दी, दिल्ली के बच्चों को अच्छी शिक्षा दी... अच्छा इलाज दिया... आज जब वो मुख्यमंत्री नहीं हैं तो हम सबके लिए ये भावुक पल है। 
आप नेता ने कहा कि आज वे मुख्यमंत्री इसलिए नहीं हैं क्योंकि भाजपा ने उनके खिलाफ झूठे केस दर्ज किए। लेकिन वो टूटे नहीं, दबे नहीं। अरविंद केजरीवाल ने इस देश की राजनीति में ईमानदारी और नैतिकता की मिसाल कायम करते हुए इस्तीफा दिया। उन्होंने कहा कि अब हम सभी दिल्लीवासियों को मिलकर फरवरी में होने वाले चुनाव में अरविंद केजरीवाल को फिर से दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाना है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं आपको आश्वासन दे रही हूं कि अब अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आ गए हैं, अब दिल्ली में सीवर ठीक होंगे, पानी की समस्याएं ठीक होंगी, सड़कें ठीक होंगी। मैं दिल्ली वालों को यह आश्वासन देना चाहती हूं अब अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर हैं, अब भाजपा का कोई भी षड्यंत्र हम सफल नहीं होने देंगे। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow