सेवा और परमार्थ कार्य भले ही छोटे छोटे हों हमेशा ही प्रशंसनीय और प्रेरणादायी होते हैं - पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत

Sep 25, 2024 - 17:17
 0

भीलवाड़ा : राजकुमार गोयल

अन्तर्राष्ट्रीय माहेश्वरी कपल क्लब भारत वर्तमान में दस हज़ार से भी अधिक कपल्स सदस्यों के साथ भारत में 130 जिला शाखाओं व 7 अन्य देशों में परमार्थ हित हेतु कार्यरत हैं ! क्लब की भीलवाड़ा जिला शाखा द्वारा अगले महीने अक्टूबर माह में  " कपल आॅफ द ईयर - मेड फॉर ईच अदर " सम्मान समारोह आयोजित कर भीलवाड़ा नगर के 51 समाज सेवी माहेश्वरी कपल्स का अभिनन्दन किया जा रहा है ! 
इस कार्यक्रम में सभी सम्मानित होने वाले कपल्स को आशीर्वाद व शुभकामनाएं देते हुए क्लब के राष्ट्रीय महासचिव अनिता डॉ अशोक सोडाणी को भेजें गये शुभकामना संदेश में राजस्थान सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि सेवा भावी युगलों का सम्मान करना अपने आप में महत्वपूर्ण है, इससे युवाओं में निस्वार्थ भाव से तन मन‌ और धन लगाकर सेवा कार्य करने की प्रेरणा मिलती है तथा अन्य समाज भी इस तरह के कार्य से अनुप्राणित होते हैं । 
इसी तरह अखिल भारतीय माहेश्वरी महासभा के पूर्व सभापति  रामपाल सोनी ने अपने शुभकामना संदेश में सभी सम्मानित होने वाले माहेश्वरी कपल्स को समाज में नैतृत्व प्रदान करने और समाज के उत्थान हेतु सकारात्मक कार्य करने की प्रेरणा दी । क्लब की राष्ट्रीय महासचिव अनिता डॉ अशोक सोडाणी ने बताया कि सभी सम्मानित होने वाले 51 कपल्स का चयन पूर्ण पारदर्शिता से हो सके इस हेतु नगर माहेश्वरी महिला मण्डल भीलवाड़ा की क्षैत्रीय ईकाईयों के माध्यम से कर लिया गया है !

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................