बीपरजोय तूफान के कई दिनो बाद भी तखतगढ़ क्षेत्र की सड़कों के नहीं सुधरे हालत

Jul 18, 2023 - 16:21
 0
बीपरजोय तूफान के कई दिनो  बाद भी तखतगढ़ क्षेत्र की सड़कों  के नहीं सुधरे हालत

तखतगढ,पाली (बरकता खां)

तखतगढ 18 जुलाई बीपरजाय तूफान के बरसाती पानी से सडको के क्षतिग्रस्त होने से आवश्यक सेवा और स्कूल तक छात्रो का आवागमन जोखिम भरा होने पर त्वरित कार्यवाही कर कार्य को प्राथमिकता से कराने के लिये प्रभारी मंत्री को मीणा ने भेजा पत्र।
         भोमाराम मीणा मनोनीत सदस्य पाली जिला प्रथम स्तरीय समिति बीस सूत्रीय कार्यक्रम के आयोजना, क्रियान्वयन एवं समन्वयन समिति तथा पर्यावरण संरक्षण प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी  ने मंगलवार को पाली जिले के प्रभारी मंत्री टीकाराम जूली को सहित जिला कलेक्टर और सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियन्ता को पत्र भेजकर अवगत कराया कि सुमेरपुर उपखण्ड के अन्तर्गत ग्राम पंचायत मुख्यालय गोगरा के अधिनस्त हिगोला गांव से गोगरा तक आवागमन अवरूद्भ हो चुका है।

बिपरजाय तूफानी बारिश के पानी से सडके क्षतिग्रस्त हो चुकी है। साथ ही मुख्यालय गोगरा के विधालय के सामने भी सडक क्षतिग्रस्त होने और स्कूल की चारदीवारी मे पानी के भराव के कारण कभी जनहानी होने का भी अंदेशा रहता है।  हिगोला से गोगरा के क्षतिग्रस्त सडक की मरम्मत तथा बरसाती पानी की निकासी के लिए एक पूलिया का निर्माण की जरूरत है साथ ही स्कूल गोगरा मे भी बरसाती पानी की निकासी के पूलिया की आवश्यकता है। अतिआवश्यक ईमरजेन्सी सेवा तथा स्कूली छात्रो के लिए आवागमन जोखिम भरा है। जो जनहित को ध्यान मे रखते हुए इस कार्य को प्राथमिकता प्रदान करते हुए त्वरित निर्माण शुरू कराया जाता है तो ग्राम पंचायत मुख्यालय का सम्पर्क सुशारू बना रहेगा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................