पाबंदी के बाद ऑवरलोडिंग वाहनो की नही है रोक-टोक :पहाडी के खनन जॉन से ऑवरलोडिंग वाहन की निकासी

Aug 8, 2023 - 15:41
 0
पाबंदी के बाद ऑवरलोडिंग वाहनो की नही है रोक-टोक :पहाडी के खनन जॉन से ऑवरलोडिंग वाहन की निकासी

पहाड़ी,डीग (भगवानदास)

पहाड़ी-पुलिस के आलाधिकारियो की निर्देश के बाद खनन समाग्री से भरे ऑवरलोडिग भारी वाहनो की निकासी का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है। 
   खनन जॅान से आने वाले खनन सामग्री से भरे ऑवरलोडिंग डम्फर, टै्रक्टर आदि वहानो की निकासी पहाड़ी के थानो क्षेत्र से बेलगाम की जा रही है।जबकि जिला पुलिस के आलाधिकारियो के निर्देशानुसार  क्षेत्र मे चौरासी कोस की परिक्रम  को ध्यान मे रखते भारी वाहनो पर पांबदी लगा रखी है। लेकिन रसूखदारो के वाहन धडल्ले से  चल रहे हेै। जो भी क्षमता से अधिक खनन सामग्री लेकर पहाडी के पुराना बस स्टेण्ड होते हुए कामां, जुरहेरा, नगर मार्ग की तरफ बेरोकटोक जा रहे है। हालाकि पहाडी पुलिस की ओर से इनको रोकने के लिए कामां जाने वाले मार्ग पर पंचायत समिति के सामने पुलिस गार्ड तैनात किए हुए है।जो एक दिखावा साबित हो रहे है।वही पहाडी कस्बे में होकर गोपालगढ़ की तरफ से पत्थरो से भरे ऑवरलोडिंग डम्फर क्रशरो पर बिना रोकटोक धडल्ले चल रहे है।

पहाडी से  सतवाडी, अमरूका, बोलखेडा, लहसर, कामां होते हुए उतर प्रदेश पहुच रहे है। वही लहसर गांव से परिक्रमार्थी की अच्छी खासी भीड शुरू हो जाती है। इस बीच में ऑवरलोंडिग खनन सामग्री से भरे वाहन धडल्ले से  चल रहे  है। लेकिन कोई भी इनको ना तो रोकता है ना ही टोकता है। इन वाहनो में से केई बार गिटटी, बजरी,पत्थर आदि गिरते रहते है।जिससे हादसा का डर सताता रहता है। 
इनकी कहन- प्रदीप यादव सीओं कामां सर्किल-ऑवरलोडिंग बंद है उसको लेकर सडक़ मार्ग पर गार्ड तेनात है।चोरी छुपे कोई निकल रहा हो तो कार्रवाही की जावेगी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................