गर्मी की शुरूआत में ही पानी के लिए हाहाकार, महिलाओं ने किया हंगामा, सुनाई खरीखोटी

पेयजल संकट से गुस्साई गांव भीमनगर पहरिया की महिलाओं व अन्य लोगों ने बुधवार को यहां के जलदाय विभाग कार्यालय पहुंचकर पेयजल समस्या के समाधान के लिए उपस्थित अधिकारीयों को जमकर खरीखोटी सुनाई।

May 28, 2020 - 02:37
 0
गर्मी की शुरूआत में ही पानी के लिए हाहाकार, महिलाओं ने किया हंगामा, सुनाई खरीखोटी

बयाना भरतपुर

बयाना 27 मई। भीषण गर्मी का दौर शुरू होने के साथ हीब कस्बा सहित ग्रामीण क्षेत्रों में भी पेयजल आपूर्ती व्यवस्था लडखडाने लगी है। जिससे अब चारो ओर पानी के लिए हाहाकार मचने लगा है। पेयजल संकट से गुस्साई गांव भीमनगर पहरिया की महिलाओं व अन्य लोगों ने बुधवार को यहां के जलदाय विभाग कार्यालय पहुंचकर पेयजल समस्या के समाधान के लिए उपस्थित अधिकारीयों को जमकर खरीखोटी सुनाई। इन महिलाओं का आरोप था कि वहां जलदाय विभाग की पाईपलाइन में कई कथित दबंग व प्रभावशाली लोगों ने अवैध नल कनैक्शन कर रखे है। जिससे उनका पीने तक के लिए पानी नही मिल पा रहा है और उन्हें पानी के लिए इधर उधर भटकना पड रहा है।

महिलाओं का आरोप था कि काफी समय से ठप्प पडी पेयजल आपूर्ती को लेकर सुधार के लिए कई बार यहां के जलदाय विभाग अधिकारीयों को शिकायत की गई। किन्तु अभी तक कोई सुनवाई नही हो सकी है। इस दौरान ग्रामीण महिला कमला, द्रोपती, राधा, मीरा, सोनीराम, आदि भी मौजूद रहे। इधर जलदाय विभाग के अधिकारीयों ने बताया कि भीमनगर पहरिया का एक ट्यूबबैल खराब होने से पेयजल आपूर्ती लडखडा गई थी। जिसे आज ठीक करवा दिया गया है। अब पेयजल आपूर्ती में सुधार आएगा।

बयाना से राजीव झालानी की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow