भीलवाड़ा में प्रशासन की अनदेखी का शिकार मोक्ष धाम, स्वयंसेवकों ने किया श्रमदान

Oct 7, 2020 - 18:18
 0
भीलवाड़ा में प्रशासन की अनदेखी का शिकार मोक्ष धाम, स्वयंसेवकों ने किया श्रमदान

भीलवाड़ा :

भीलवाड़ा के स्वयं सेवक संघ नगर बौद्धिक प्रमुख ललित कुमार वर्मा ने बताया कि सुभाष नगर क्षेत्र स्थित टंकी के बालाजी मोक्ष धाम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवकों द्वारा पिछले लगभग 1 वर्ष से हर रविवार को श्रमदान किया जा रहा है जिसके तहत वहां पर लकड़ियों की व्यवस्था बनाए रखना साफ सफाई रखना आदि का कार्य स्वयं सेवकों द्वारा किया जा रहा है स्वयंसेवकों द्वारा की जा रही मेहनत अब  रंग लाने लगी है। लेकिन प्रशासन की तरफ से यहां कोई भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है हालांकि पिछले माह वहां पर टीनशेड का नवीनीकरण का काम हुआ लेकिन वह तकनीकी रूप से सही नहीं है।

इसके बारे में स्वयंसेवकों द्वारा ठेकेदार तथा नगर विकास न्यास के अधिकारियों को भी अवगत कराया किंतु उसका कोई निष्कर्ष नहीं निकला वहां पर आने वाले लोगों के बैठने के लिए बरामदा भी बना हुआ है लेकिन वह जर्जर अवस्था में हो चुका है जो कि कभी भी गिर सकता है। पिछले रविवार को भी स्वयंसेवक वहाँ पर कार्य कर रहे थे तब उस बरामदे का प्लास्टर नीचे गिर गया जिससे स्वयंसेवक बाल बाल बचे।

         मोक्षधाम में सुभाष नगर, आरके कॉलोनी, आरसी व्यास कॉलोनी, रमा विहार, चपरासी कॉलोनी आदि कॉलोनियों लोगो द्वारा शवों का दाह संस्कार किया जाता है

भीलवाड़ा से राजकुमार गोयल

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow