विवाहिता से किया सामूहिक दुष्कर्म ,सीकरी थाने में दर्ज हुआ मामला

Oct 7, 2020 - 13:46
 0
विवाहिता से किया सामूहिक दुष्कर्म ,सीकरी थाने में दर्ज हुआ मामला

सीकरी भरतपुर 

भरतपुर जिले में सामूहिक दुष्कर्म के मामले एक ही क्षेत्र में सामने आ आ रहे है कुछ दिन पूर्व ही कैथवाड़ा थाने में सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ था और अब सीकरी क्षेत्र के एक गांव की महिला के साथ दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना कर वायरल कर देने का मामला सामने आ रहा है  जिसका मामला पीड़िता ने थाने में दर्ज कराया है।

पति के मुंबई से लौटने पर पैसे नहीं होने पर जेवर गिरवी रखने के लिए मांगे गए तो खुला मामला पत्नी ने पति को बताया कि दोनों के द्वारा दुष्कर्म के अश्लील वीडियो बनाकर उससे आरोपियों ने सोने के जेवर मांगे थे इसलिए उसने दोनों को जेवर दे दिए

 पुलिस के अनुसार एक गांव की विवाहिता ने मामला दर्ज कराया कि उसका पति मुंबई में मजदूरी करता है। गत 27 अगस्त की शाम को वह सीकरी में पुराने बस स्टैंड पर अपने ससुराल जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी। उसी समय गुलमानी निवासी वारिस पुत्र रुजदार मोटरसाइकिल पर आया व उसे उसके ससुरालीजनों का परिचित बताते हुए उसके ससुराल चलने की बात कही।

वह विश्वास कर उसके साथ बैठ गयी। इसके बाद वारिस उसे ससुराल की बजाय सीकरी से जयश्री रोड पर ले जाने लगा तो उसने इसका विरोध किया। लेकिन आरोपी ने उसे कट्टे का भय दिखाकर चुप रहने को कहा। इसके बाद आरोपी उसे अपने गांव गुलमानी ले गया व एक बाड़े में बंद कर दिया। वहां इसका साथी वज्जी मिला और दोनों ने इसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना लिया और इसे वायरल करने की धमकी दी।

जब उसने ऐसा करने से मना किया तो आरोपियों ने उससे उसके सोने के जेवर मांगे और जेवर देने पर वीडियो डिलीट करने का आश्वासन दिया। इस पर पीड़िता ने लोकलाज के भय से आरोपियों को एक सोने की हंसली, एक गुलीबन्द और सोने के टॉप्स दे दिए। आरोपी जेवर लेकर जंगल मे शौच के लिए चले गए तो वह मौका पाकर वहां से भाग निकली।

अब 4 अक्टूबर को उसका पति मुंबई से आया तो उसने काम नहीं होने की वजह से पैसों की जरूरत को लेकर गिरवी रखने के लिए उससे जेवर मांगे तो उसने सारी घटना बतायी। इसके बाद अपने पति के साथ सीकरी थाने में मामला दर्ज कराया। इसने रिपोर्ट में लिखा है कि आरोपियों ने उसकी वीडियो को वायरल कर दिया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................