दातागंज संपूर्ण समाधान दिवस में एसडीएम, डिप्टी एसपी ने सुनी समस्याएं, बांटे बीज, राशन कार्ड, आयुष्मान कार्ड

Aug 19, 2023 - 17:05
Aug 19, 2023 - 17:49
 0
दातागंज संपूर्ण समाधान दिवस में एसडीएम, डिप्टी एसपी ने सुनी समस्याएं, बांटे बीज, राशन कार्ड, आयुष्मान कार्ड

बदायूँ/यूपी (अभिषेक वर्मा)
बदायूँ/यूपी- उपजिलाधिकारी दातागंज धर्मेद्र कुमार सिंह की अध्यक्षता,डिप्टी एस.पी कर्मवीर सिंह की मौजूदगी में समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें कई शिकायतों का उपजिलाधिकारी ने मौके पर निस्तारण कराया। शेष संबंधित समस्याओं का निस्तारण कर अवगत कराने को कहा गया। दातागंज तहसील परिसर में आयोजित समाधान दिवस  में उपजिलाधिकारी धर्मेद्र कुमार सिंह नें कहा कि समाधान दिवस का उद्देश्य शासन की मंशा अनुसार फरियादी लोगों की समस्याओं का समाधान करना है। समाधान दिवस में दूर दराज गांव से जनता बड़ी उम्मीद  के साथ अपनी समस्या लेकर आती है। इस लिए उनकी समस्याओं का निस्तारण सर्वोच्च प्राथमिकता पर करें , शिथिलता किसी भी हालत में बर्दाश्त नही की जाएगी समाधान दिवस में आने वाली शिकायतों को गंभीरता से सुनें। मौके पर जाकर जांच करें निस्तारण कर अगवत कराए। जिससे शिकायत कम होगी ही वाद -विवाद का मामला भी कम हो जाएगा।

उपजिलाधिकारी दातागंज ने कई मामलों में कार्य में ढिलाई वरतने वाले संबधितो की कड़ी फटकार लगाते हुए कहा कि  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशन में कार्य में ढिलाई किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी, शिकायत आने पर संबंधित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी, साथ ही साथ शासन के मंशा अनुसार अधीनस्थ अधिकारियों को जनता के कार्य को बेहतर तरीके से करने के टिप्स दिए, वही दातागंज सर्किल डिप्टी एस.पी कर्मवीर सिंह ने कहा कि भूमि संबंधित विवाद प्रकाश में आने पर तत्काल कार्यवाही करें ताकि कोई नया विवाद न हो सके, छोटी घटना से ही बड़ी घटना बनती है इसलिए सजग रहकर अपनी  जिम्मेदारियों को अच्छे से निर्वाह करें। वही इस दौरान उपजिलाधिकारी धर्मेद्र कुमार सिंह ने डिप्टी एस. पी के साथ मिलकर कई लोगों कों बीज,  राशन कार्ड, आयुष्मान कार्ड आदि वितरण कर कहा कि हर पात्र व्यक्ति को योजना का लाभ मिलना चाहिए. वही  समाधान में में आए लोगों ने, किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने कहा कि उपजिलाधिकारी की अच्छी कार्यप्रणाली को देखते हुए हम उच्च अधिकारियों व क्षेत्रीय  जनप्रतिनिधियों को  धन्यवाद देते हुए आभार प्रकट करते हैं  कि ऐसे अधिकारी हमारे दातागंज क्षेत्र में हैं। साथ ही हम लोग माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को  उनका आभार प्रकट करेंगे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................