खुलासा:- निकले थे नगर का एटीएम उखाड़ने-एटीएम उखाडा गोपालगढ़ का:10 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

पुलिस ने महज 48 घंटे के भीतर ही घटना का खुलासा कर टीम के मुख्य सरगना मकसूद को दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। जिसके साथ मिलकर हरियाणा के बदमाशो ने घटना को अंजाम दिया। एटीएम में 34.76 लाख रुपए थे।

Sep 6, 2023 - 08:11
Sep 6, 2023 - 16:20
 0
खुलासा:- निकले थे नगर का एटीएम उखाड़ने-एटीएम उखाडा गोपालगढ़ का:10 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार
सहेडा गांव में एटीएम जप्त करती हुई पुलिस

पहाड़ी,डीग,राजस्थान 

गोपालगढ़ कस्बे में रविवार की सुबह करीब 3:00 बजे हरियाणा व राजस्थान के साथ बदमाशों की टीम एटीएम को उखाड़ कर ले गई जिसमें 34.76 लाख रुपए थे। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार टीमें गठित की और हरियाणा जाने वाले रास्तों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने महज 48 घंटे के भीतर ही घटना का खुलासा कर टीम के मुख्य सरगना मकसूद को दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया।

रविवार की सुबह गोपालगढ़ से 34.76 लाख रुपये से भरे हुए एटीएम को उखाड़ने में हरियाणा के पांच बदमाश बोलेरो कैम्पर लेकर आये थे। वही टीम के मुख्य सरगना मकसूद ने अपने साथ क्षेत्र के एक बदमाश को भी साथ मिला लिया। जिसमें कैम्पर में सात बदमाश सवार हो गए। जो भंडारा गांव से गोपालगढ़ पहुंचे। एटीएम उखाड़ने के बाद कस्बा सहित आसपास क्षेत्र के सड़को के किनारे लगे सभी सीसीटीवी फुटेजों को पुलिस ने खंगाला। जिस एक बोलेरो कैम्पर गाड़ी पर शक गहरा गया। जिसकी पड़ताल करने पर मुखबिर द्वारा सूचना मिलने तक पुलिस घटना के मुख्य सरगना तक पहुंची।

चार थानों ओर डीएसटी टीम ओर साइबर टीम के साथ जैसे ही कामां एएसपी हिम्मत सिंह के नेतृत्व में पुलिस दल ने भंडारा में मुख्य आरोपी के घर दबिश दी। मुख्य आरोपी मकसूद दूसरी मंजिल मकान पर बैठकर चाय पी रहा था। पुलिस की गाड़ियों को देखकर पप्पू उर्फ मकसूद ने दो मंजिल मकान से दूसरे के मकानों पर छलांग लगाते भागने का प्रयास किया, मगर एक मकान पर कूदते समय पैर में चोट लग गई और पकडा़ गया।

जिससे मालूम हुआ की थाना जुरहरा भंडारा निवासी पप्पू उर्फ मकसूद पुत्र  जुहरुद्दीन मेव के साथ मिलकर हरियाणा के बदमाशो ने घटना को अंजाम दिया है। गोपालगढ थाना प्रभारी ने बताया कि बदमाश नगर का एटीएम उखाड़ने वाले थे, लेकिन गोपालगढ़ का एटीएम उखाड ले गए। साइबर टीम की मदद लेने पर मकसूद के मोबाइल की लोकेशन को ट्रेस किया, जिसको लेकर थाना गोपालगढ़, कामां, जुरहरा, पहाड़ी पुलिस के साथ डीएसटी ओर क्यूआरटी टीम को साथ लेकर जुरहरा के भंडारे में मंगलवार को सुबह करीब 7 बजे दबिश दी गई। एटीएम उखाड़ने के मुख्य आरोपी मकसूद को पकड लिया। मकसूद पर भरतपुर एसपी द्वारा 10 हजार का ईनाम घोषित है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

भगवानदास पहाड़ी ईमानदारी किसी की मोहताज नहीं ,निष्पक्ष खबर के लिए जुड़े रहे G Express News के साथ