कर्ज माफ़ी, पेपर लीक, दुष्कर्मियों और भ्रष्टाचारियों पर पड़ने वाली है हनुमानजी की गदा- रामलाल शर्मा

भाजपा प्रत्याशी रामलाल शर्मा ने दाखिल किया नामांकन, नामांकन रैली में लगभग 25 हज़ार लोगो की उमड़ी भीड़।

Nov 4, 2023 - 18:20
 0
कर्ज माफ़ी, पेपर लीक, दुष्कर्मियों और भ्रष्टाचारियों पर पड़ने वाली है हनुमानजी की गदा- रामलाल शर्मा

कार्यक्रम में उपनेता प्रतिपक्ष डॉ.सतीश पूनिया, सीकर सांसद सुमेधानन्द सरस्वती ने की शिरकत, मंच से किया सामूहिक हनुमान चालीसा का पाठ। 

चौमूं  (जयपुर/ राजेश कुमार जांगिड़ ) चौमूँ विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रामलाल शर्मा ने शनिवार को गढ़ गणेश मंदिर में विधिवत पूजा अर्चना कर हज़ारों की संख्या में उमड़े जनसैलाब के साथ उपखण्ड कार्यालय पहुंचकर नामांकन दाख़िल किया। विधानसभा क्षेत्र से नामांकन सभा में लगभग 25 हजार की भीड़ उमड़ी। नामांकन दाख़िल करने से पूर्व गढ़ गणेश मंदिर बस स्टैंड पर सभा का आयोजन किया तथा ढोल नगाड़ों एवं भारत माता की जय, वंदे मातरम, रामलाल शर्मा ज़िंदाबाद के नारे लगाते हुए लोगों का जनसमूह उपखण्ड कार्यालय पहुँचा। इस दौरान जगह जगह जेसीबी व क्रेन लगाकर कार्यकर्ताओं पर पुष्प वर्षा की गई तथा रामलाल शर्मा को 101 मीटर का साफ़ा और 51 किलो की माला पहनाकर स्वागत किया। नामांकन सभा में पधारे विधानसभा उपनेता प्रतिपक्ष डॉ. सतीश पुनिया ने कहा चौमूं विधान सभा से हज़ारों की तादाद में पधारे देवतुल्य जनता को देखकर लग रहा है कि चौंमू वासियो ने रामलाल शर्मा को चौथी बार विधानसभा में भेजने का मन बना लिया है। 

उन्होंने कहा 25 नवंबर को भाजपा को मतदान देकर ईवीएम मशीन को गर्म कर देना है और 50 हजार से अधिक मतो से विजय बनाना है। सांसद सुमेधानन्द सरस्वती ने हज़ारों की संख्या में उमड़े जनसैलाब से अपील करते करते हुए कहा कि भाजपा प्रत्याशी रामलाल शर्मा को भारी मत व समर्थन देकर फिर से विधानसभा में पहुँचाना है और केन्द्र में नरेन्द्र मोदी  के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार राजस्थान में विकास को गति प्रदान करेंगे। भाजपा प्रत्याशी रामलाल शर्मा जैसे ही सभा को संबोधित करने के लिए खड़े हुए युवाओं ने रामलाल शर्मा ज़िंदाबाद, भारत माता की जय, राम लक्ष्मण जानकी- जय बोलो हनुमान की, के नारों से पांडाल गूंज उठा। प्रत्याशी रामलाल शर्मा ने चौमूं विधानसभा से पधारे कार्यकर्ताओं और देवतुल्य जनता जनार्दन का धन्यवाद देते हुए कहा कि आप सभी के स्नेह, प्यार एवं आर्शीवाद की वजह से भारतीय जनता पार्टी ने मुझे फिर से प्रत्याशी बनाकर आपके बीच में चाहे भेजा है।

मैंने हमेशा चौमूं के विकास के बारे में सोचा है और आगे भी चौमूं के विकास के लिए प्रयासरत रहूँगा। उन्होने सर्वप्रथम वीर हनुमान जी के बंद पड़े रोप वे को पुनः चालू करवाने,  चौमूं वासियों के लिए पेयजल व्यवस्था, सीवरेज लाइन का कार्य सहित क्षेत्र की समस्याओं का प्राथमिकता से निस्तारण करवाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि इस बार हनुमान जी की गदा कर्जमाफ़ी का झूठा वादा करने वालो, 26 लाख युवाओं के साथ पेपरलीक कर अन्याय करने वालो, बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने वालो और भ्रष्टाचारियों पर पड़ने वाली है। सभा स्थल से रैली के रूप में रवाना होकर उपखण्ड कार्यालय पहुँचकर दोपहर 12:15 बजे निर्वाचन अधिकारी राजेश जाखड़ को अपना नामांकन दाखिल किया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................