Alwar: फाइनेंस कंपनी के मालिक ने 2 बेटियों संग लगाई ट्रेन के आगे छलांग

सुसाइड नोट मिला जिसमें लिखा था- बिजनेस पार्टनर ने रुपए हड़पे

Mar 10, 2024 - 16:14
 0
Alwar: फाइनेंस कंपनी के मालिक ने 2 बेटियों संग लगाई ट्रेन के आगे छलांग

अलवर (राजस्थान) फाइनेंस कम्पनी के मालिक ने अपने साझीदार की धोखाधड़ी से तंग आकर शनिवार को दो बेटियों के साथ ट्रेन के आगे छलांग लगा जीवनलीला समाप्त कर डाली। वह बेटी की बीमारी का बहाना कर घर से नारनौल जाने के लिए निकला था। घटना हरियाणा के नारनौल में कादिपुरी गांव के रेलवे ट्रैक के पास शुक्रवार शाम 7 बजे की है। पुलिस को उसके पास से सुसाइड नोट भी मिला है। विनोद फाइनेंस कंपनी चलाता था। उनका बिजनेस पार्टनर विनय यादव, शिवानी फोटो स्टूडियो नाम की दुकान भी चलाता था। घटना के बाद से दुकान के बाहर ताला लगा है। जीआरपी रेवाड़ी के एसएचओ भूपेंद्र सिंह ने बताया- सूचना मिली थी कि रेलवे ट्रैक पर तीन शव पड़े हैं।

इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। यहां कुरेली गांव थाना बहरोड़ सदर निवासी विनोद कुमार (28) पुत्र गुलाब चंद यादव, बेटी छवि (6) और दीक्षिता (3) के क्षत-विक्षत शव ट्रैक पर पड़े थे। तलाशी ली गई तो विनोद की जेब से एक सुसाइड नोट मिला। इसमें विनोद ने अपने बिजनेस पार्टनर शिवानी फोटो स्टूडियो के मालिक विनय यादव पर 25 लाख रुपए हड़पने का आरोप लगाया है। विनय बहरोड़ के हरियाणा बॉर्डर पर गांव भगवाड़ी कलां का रहने वाला है। रुपए मांगने पर विनोद का पार्टनर उसे जान से मारने की धमकी दे रहा था। इससे परेशान होकर विनोद ने बच्चियों के साथ सुसाइड कर लिया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................