चांटे मार अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर तीन साल तक देहशोषण

नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर क्लासमेट ने दिया दुष्कर्म की घटना को अंजाम

Mar 10, 2024 - 16:17
Mar 10, 2024 - 16:17
 0
चांटे मार अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर तीन साल तक देहशोषण

जयपुर (राजस्थान) जवाहर सर्किल थाना इलाके में एक क्लासमेट द्वारा युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीडिता का आरोप है कि आरोपित ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म किया और विरोध करने पर चांटे मार अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी उसे ब्लैकमेल कर तीन साल तक देहशोषण करता रहा। इस संबंध में पीड़िता ने आरोपी क्लासमेट के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया है। थानाधिकारीक विनोद सांखला ने बताया कि मालवीय नगर निवासी 23 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया है स्कूल में पढ़ाई के दौरान आरोपी आवेश पंवार उसका क्लासमेट था। क्लासमेट होने के कारण दोनोंआपस में बातचीत करते थे। स्कूल पास करने के बाद भी आवेश बातचीत करने के साथ मिलता रहता था।

जनवरी 2021 में आरोपी क्लासमेट मिलने के लिए उसके घर आया। इस दौरान उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसको पिला दिया। बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया। होश आने पर उसने विरोध किया तो आरोपी ने उसको चांटे मारे। मोबाइल में बनाए अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर पिछले तीन साल से ब्लैकमेल कर उसके साथ देह शोषण करता रहा। परेशान होकर उसने परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद थाने में आरोपी क्लासमेट के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है