सचिन पायलट ने गाजीपुर में कांग्रेस प्रत्याशी मुरारी लाल मीणा के पक्ष में की सभा कांग्रेस वोट देने की की अपील

Apr 9, 2024 - 19:42
 0
सचिन पायलट ने गाजीपुर में कांग्रेस प्रत्याशी मुरारी लाल मीणा के पक्ष में की सभा कांग्रेस  वोट देने की की अपील

महुवा,दौसा (अवधेश अवस्थी)

महुवा लोकसभा चुनाव को लेकर दौसा में भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों के नेताओं ने दमदार तरीके से दौसा में एंट्री की है. 7 अप्रैल को दौसा के लालसोट में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया था. वहीं ठीक 2 दिन बाद मंगलवार को दौसा जिले के महुआ विधानसभा क्षेत्र के गाजीपुर में कांग्रेस के स्टार प्रचारक सचिन पायलट ने कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की . इस दौरान उन्होंने भाजपा पर लोगों को धर्म के नाम पर बांटने का आरोप लगाया.

इस दौरान सचिन पायलट हेलीकॉप्टर से दोपहर 12:57 बजे दौसा के महुआ उपखंड क्षेत्र  के गाजीपुर पहुंचे. इसके बाद उन्होंने जनसभा को संबोधित कर कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने का आह्वान किया. इस दौरान पायलट ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. साथ ही कहा कि लोकतंत्र में वोट मांगने का अधिकार सभी को है. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए दावा किया कि भाजपा से ज्यादा सीट राजस्थान में कांग्रेस के खाते में आएंगी. इस मौके पर दौसा लोकसभा प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा , करौली-धौलपुर प्रत्याशी भजनलाल जाटव, पूर्व मंत्री ममता भूपेश, जिला प्रमुख हीरालाल सैनी पूर्व विधायक ओमप्रकाश हडला, पूर्व जिला प्रमुख अजीत सिंह, अजय बोहरा ,रचना  समलेटी  जिला अध्यक्ष रामजीलाल मंडल अध्यक्ष विष्णु सिंह एडवोकेट, सहित अनेक कांग्रेस नेता कार्यकर्ता भी मंच पर मौजूद रहे।

ये होना चाहिए भाजपा का टारगेटः वहीं भाजपा द्वारा 400 पार के नारे पर कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि भाजपा ने 400 पार का नारा दिया है. लेकिन उनका टारगेट देश से गरीबी मिटाने, युवाओं को रोजगार देने, महिलाओं-माताओं को सुरक्षित होना चाहिए. भाजपा के पहले के 10 साल के टारगेट तो पूर हुए नहीं हैं. लेकिन भाजपा नए-नए टारगेट ला रही है।

केंद्र सरकार में बढ़ा अहंकार और घमंडः उन्होंने कहा कि उनकी बात में कहीं कोई दम नहीं है. देश में सुरक्षा एजेंसियों का दुरुपयोग हो रहा है. ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग कर निर्वाचित मुख्यमंत्री को जेल में डाला जा रहा है. भाजपा विपक्ष के लोगों को हिरासत में ले रही है. अपनी वादों को रखने से लोगों को वंचित रखा जाएगा, तो जनता इसे बर्दास्त नहीं करेगी. मुझे लगता है कि केंद्र सरकार में अहंकार और घमंड बढ़ गया है. इसे दूर करने का एक ही तरीका जनता है. इसे अब देश भी समझ रहा है.

धर्म के नाम लोगों को लड़ा रही भाजपाः पायलट ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि हम गरीब परिवार को लाख रुपए देना चाहते हैं, एमएसपी लागू कराना चाहते हैं, 30 लाख नौकरी देना चाहते हैं, नरेगा का पेमेंट 400 रुपए करना चाहते हैं. इसमें देश कहां टूट रहा है. हम तो देश को जोड़ने की बात करते हैं. राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं. पैदल चलकर लोगों को गले लगाते हैं, लोगों के दुख-दर्द बांटते हैं. लोगों को धर्म और मजहब के नाम पर, मंदिर और मस्जिद के नाम पर भाजपा लोगों को लड़ाती है.

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................