पुलिस और गोतस्करों की मुठभेड़:14 राउंड फायरिंग,तस्कर के दोनों पैरों में लगी गोलियां

Jun 2, 2024 - 18:17
 0
पुलिस और गोतस्करों की मुठभेड़:14 राउंड फायरिंग,तस्कर के दोनों पैरों में लगी गोलियां

पहाड़ी,डीग 

डीग जिले के पहाड़ी थाना क्षेत्र में रविवार सुबह 4 बजे गोतस्करों और पुलिस का आमना-सामना हो गया। पहाड़ी थाना पुलिस और GST को कनवाड़ी गांव के जंगल में गोवंश उतारे जाने की सूचना मिली थी। इसके बाद टीम मौके पर पहुंची तो तस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी पलटवार किया और फायरिंग की। इसके बाद बाकी तस्कर फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

डीग एसपी राजेश मीणा ने बताया- डीग जिले में गोवंश तस्करों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया हुआ है। शनिवार देर रात सूचना मिली कि कुछ तस्कर कनवाड़ी गांव के जंगल में वाहन से गोवंश उतार रहे हैं।

सूचना पर पहाड़ी SHO बनी सिंह और DST टीम इंचार्ज सुलतान सिंह अपने-अपने जाब्ते के साथ दबिश देने पहुंचे। कनवाड़ी गांव में 7 से 8 तस्कर ट्रक से गोवंश लेकर पहाड़ी थाना इलाके के गांव कनवाड़ी में पहुंचे थे। वे गायों को जंगल में उतार रहे थे। पुलिस टीम ने तस्करों को ललकारा तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। बचाव में पुलिस ने भी गोलियां चलाई। दोनों तरफ से 14 राउंड फायरिंग हुई। तस्करों की एक गोली पुलिस के वाहन में लगी। मौके से वापिस आकर गौवंश से भरे हुये ट्रक को चैक किया तो गाडी के अन्दर दस जिन्दा गौवंश व पांच मृत गौवंश मिले जिनके मुंह व पैर रस्सी से बंधे हुये थे। ओर कनवाडी के जंगल में जिलसा खान पुत्र वसीर जाति मेव उम्र 24 साल निवासी गुरकासर पुलिस थाना हथीन जिला नूंह मेवात हरियाणा घायल अवस्था मे विलायती बबूलो की झाडियो मे छुपा मिला। घायल जिलसा के हाथ में 315 बोर का देशी कटटा मिला। जिलसा खान की तलाशी ली गई तो 315 बोर के दो जिन्दा करतूस व पांच खाली खोखा कारतूस मिले। मौके से जिलसा खान को ईलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र पहाडी रवाना किया गया, जिसे चिकित्सको द्वारा रैफर किया जाने पर भरतपुर के लिये रवाना किया गया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................