प्रदेश मे डबल इंजन की सरकार बिना किसी भेदभाव के सर्वांगीण विकास कार्य करायेगी -- बन्नाराम मीना

Jun 8, 2024 - 23:13
 0
प्रदेश मे डबल इंजन की सरकार बिना किसी भेदभाव के सर्वांगीण विकास कार्य करायेगी -- बन्नाराम मीना

रैणी (अलवर) महेश चन्द मीना

अलवर की राजगढ-लक्षमणगढ विधानसभा क्षेत्र से 2023 मे रहे भाजपा विधायक प्रत्याशी बन्नाराम मीना ने बताया है कि हमारे प्रदेश मे अपने लोकप्रिय प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व डबल इंजन की सरकार बन गई है और अब आदर्श आचार संहिता भी हट गई इसलिए अब प्रदेश सरकार भी आमजन के हित को ध्यान मे रखते हुए जनहित विकास कार्य खूब तीव्र गति से करायेगी।
भाजपा विधायक प्रत्याशी मीना ने बताया है कि बीजेपी सरकार बिना किसी भेदभाव के सभी जगह पर सभी का विकास कार्य धुंआधार करायेगी  ,  बीजेपी सरकार हमेशा हमेशा आमजन के हित को ध्यान मे रखकर अन्तिम पंक्ति मे बेठे व्यक्ति को जनहित गवर्नमेंट पॉलिसी का लाभ दिलाने मे विश्वास रखती है और इसी तरह से आगामी समय मे भी अन्तिम पंक्ति मे बैठे अन्तिम व्यक्ति को ही लाभ मिलेगा।
हमारे राजगढ-लक्षमणगढ क्षेत्र मे भी मै हमारी सरकार मे चुने हुए हमारे मंत्री व मुख्यमंत्री को जनहित समस्याओ से अवगत कराते हुए उनसे तालमेल कर खूब विकास कार्य कराने का प्रयास करूँगा और मेरे मन मे किसी के भी प्रति भी कोई भेदभाव की नीति तो बिल्कुल भी नही है तथा मै तो मेरे स्तर से मेरे सारे क्षेत्र मे ही बिना किसी भेदभाव के समान रूप से विकास कार्य कराने मे विश्वास रखूगा और आने वाले समय मे समय मे हमारे सभी विकास कार्य बहुत तीव्र गति से होगे तथा भ्रष्टाचारी को तो हमारी सरकार द्वारा किसी भी सूरत मे नही बख्शा जावेगा और भ्रष्टाचार के जीरो टॉलरेंस पर ही कार्य कराने मे विश्वास करेंगी। 
मिडिया को यह सारी जानकारी भाजपा विधायक प्रत्याशी बन्नाराम मीना के द्वारा दी गई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................