भोपालगढ़ थाने के हिस्ट्रीशीटर से एक पिस्टल मय एक जिन्दा कारतुस, फर्जी नम्बर प्लेट व कार सहित दो आरोपी गिरफ्तार

Jun 14, 2024 - 07:33
 0
भोपालगढ़ थाने के हिस्ट्रीशीटर से एक पिस्टल मय एक जिन्दा कारतुस, फर्जी नम्बर प्लेट व कार सहित दो आरोपी गिरफ्तार

तखतगढ़,पाली (बरकत खां)
पुलिस के द्वारा वांछित अपराधियों एवं अवैध मादक पदार्थ तस्करों, अवैध हथियार सप्लायर व होटलो व ढाबो सचालको के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही हेतु सभी विशेष अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत बुधवार को खेड़ापा थानाधिकारी लाखाराम  के नेतृत्व में कांस्टेबल मुकनसिंह की आसुचना पर एक देसी पिस्टल के साथ एक जिन्दा कारतुस व आई-20 कार मय फर्जी नम्बर प्लेट के साथ दो आरोपी को गिरफतार किया जाकर अनुसंधान जारी है ।  पुलिस थाना खेडापा टीम द्वारा रातडी तिराहे पर नाकाबन्दी की गई दौराने नाकाबन्दी एक सदिंग्ध कार तेज गति से आती हुई दिखाई दी जिस पर पुलिस टीम ने गाडी को रूकने का ईशारा किया मगर कार चालक द्वारा वाहन को धीरे कर भागने का प्रयास किया। जिस पर थानाधिकारी के नेतृत्व में वाहन का पीछा कर सरकारी गाडी से सदिंग्ध वाहन को रूकवाने पर तथा तलाशी लेने पर आरोपी दिनेश पुत्र सुजाराम जाति जाट निवासी हिरादेसर के पास अवैध देसी पिस्टल तथा आरोपी प्रवीण पुत्र भैराराम जाति माली निवासी भोपालगढ पुलिस थाना भोपालगढ के पास एक जिन्दा कारतुस बरामद किया गया। जो हथियार को बेचने की फिराक में था। वाहन की संघनता से चैकिंग करने पर कार आई-20 के अन्दर फर्जी नम्बर प्लेट मिली। वगैरा पर दोनो आरोपीयो को मौके पर गिरफतार किया जाकर हथियार खरीद के सम्बन्ध में बारीकी से अनुसंधान किया जा रहा है। 

---- आरोपी दिनेश पुत्र सुजाराम जाति जाट निवासी हिरादेसर के खिलाफ पुर्व में भी लुट, हत्या का प्रयास, डकैती, मारपीट, एससी/एसटी एक्ट, धोखा धड़ी के करीब सात प्रकरण दर्ज है। आरोपी दिनेश भोपालगढ थाने का हिस्ट्रीशीटर है। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................