रोडवेज ट्रक भिड़ंत में चार महिलाओं सहित 11 लोग घायल

ओवरटेक से हुई दुर्घटना

Aug 7, 2024 - 18:03
 0
रोडवेज ट्रक भिड़ंत में चार महिलाओं सहित 11 लोग घायल

जहाजपुर (आज़ाद नेब) देवली जहाजपुर मार्ग पर कुराडिया टोल के समीप बुधवार सुबह रोडवेज व ट्रक की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। हादसे में बस सवार करीब एक दर्जन लोग घायल हुए हैं। जबकि ट्रक व बस के चालक, खलासी का पता नहीं लगा। जानकारी के अनुसार यह हादसा कुराडिया टोल नाके की आगे देवली से प्रतिदिन जाने वाली देवली-भीलवाड़ा की रोडवेज बस के साथ हुआ। यह बस रोजाना देवली से सुबह 8 बजे रवाना होती है, जो नाके से आगे पहुंची और दुर्घटना का शिकार हो गई। बस में सवार लोगों ने बताया कि बस चालक ने ओवरटेक करने का प्रयास किया। इसकी वजह से सामने से आ रही ट्रक से रोडवेज बस की चालक साइड की दिशा से टक्कर हो गई। हादसे में बस सवाल लोगों में कोहराम मच गया। सूचना पर यहां चिकित्सालय की एंबुलेंस से मौके पर पहुंची और घायलों को देवली चिकित्सालय लेकर आई।

यह लोग हुए घायल
राजकीय चिकित्सालय देवली की सूचना के अनुसार उक्त हादसे में देवली के ज्योति कॉलोनी निवासी एवं संथली स्कूल में वाइस प्रिंसिपल नेकचंद सोमानी घायल हुए हैं। इसी तरह जहाजपुर के भगूनगर में एएनएम के पद पर कार्यरत सावित्री शर्मा, पीपलून्द के पास निवासी मोरपाल गुर्जर, चंदा मीणा निवासी देवली भी घायल हुई है। चंदा जामोली में कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर है। इसी तरह बस स्टैंड के पीछे निवासी सुरेश जैन, लालाराम मीणा निवासी कोटा रोड भी घायल हुए हैं। पूर्व सैनिक लालाराम मीणा यूं तो टीकड निवासी है। जिनकी हादसे में जीभ कट गई। उनका मकान देवली के कोटा रोड पर भी है। इसी तरह देवली निवासी सत्तार पुत्र हुसैन, टोंक के पालड़ा निवासी रामसिंह पुत्र भरत सिंह, दयाल हॉस्पिटल के पास निवासी सीमा मीणा पत्नी दिनेश मीणा, विनोद मीणा पुत्र हरीश मीणा निवासी खजूर का नाला थाना हिंडोली, रमेश माली पुत्र शिवजी राम माली घायल हुए है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................