सिक्योर मीटरिंग एंड सर्विसेज द्वारा सुरक्षा राशि के नाम पर लूटने के विरोध में, एसडीपीआई का जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन

Aug 20, 2024 - 18:21
 0
सिक्योर मीटरिंग एंड सर्विसेज द्वारा सुरक्षा राशि के नाम पर लूटने के विरोध में, एसडीपीआई का जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन

भीलवाड़ा : राजकुमार गोयल

सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ़ इंडिया की तरफ से सिक्योर मीटरिंग एंड सर्विसेज के मनमानी के विरोध पर आज जिला कलेक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन एवम ज्ञापन रखा गया । जिसमें सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ़ इंडिया के भीलवाड़ा जिला अध्यक्ष शब्बीर कुरेशी ने बताया कि हाल ही में आए हुए लाइट बिल के साथ एक पर्ची भी साथ आई है, जिस पर सुरक्षा राशि के तौर फिर से एक नई राशि जमा करने का एक नोटिस आया है ,जिसमें बताई गई तारीख से पहले राशि जमा नहीं करने पर बिजली कनेक्शन काटने की धमकी भी दी गई है ।

एसडीपीआई स्टेट कमेटी मेंबर एडवोकेट जाकिर हुसैन ने कहा कि जब उपभोक्ता द्वारा नया कनेक्शन लिया जाता है, उसी वक्त सुरक्षा राशि जमा दी कर दी जाती है ,उसके बावजूद सुरक्षा  राशि के नाम पर इस तरीके का नोटिस निकालना जनता के साथ धोखा है, एक तरफ तो कुछ ही महीने पहले 100 यूनिट बिजली फ्री के नाम पर जनता धूप में लाइन में खड़ी रही और  कुछ ही महीने बाद अब सरकार और बिजली कंपनियां मिलकर किसी ने किसी बहाने से उपभोक्ताओं पर अतिरिक्त भार डालकर इस पैसे को ब्याज सहित निकालने का काम कर रही है ।

एसडीपीआई जिला महासचिव इकबाल मंसूरी में मांग किया कि सिक्योर मीटरिंग एंड सर्विसेज कंपनी का ठेका तत्काल प्रभाव से निरस्त करके भीलवाड़ा में फिर से पहले वाली ही बिजली व्यवस्था शुरू की जाए, ताकि बिजली कंपनियों की मनमानी एवं धोखाधड़ी से आम जनता को राहत मिल सके । इस मौके पर भीलवाड़ा जिला कमेटी, भीलवाड़ा विधानसभा कमेटी एवं ब्रांच कमेटीयों सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................