अवैध रूप से चल रही शराब की दुकान पर छापा, अंग्रेजी व देशी शराब का अवैध स्टॉक बरामद

Sep 12, 2024 - 07:35
 0
अवैध रूप से चल रही शराब की दुकान पर छापा, अंग्रेजी व देशी शराब का अवैध स्टॉक बरामद

अलवर ,राजस्थान 

आबकारी विभाग की ओर से अवैध शराब के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत अवैध शराब की दुकान पर छापेमार कार्रवाई की। आबकारी निरोधक दल ने अवैध अंग्रेजी व देशी शराब का स्टॉक बरामद किया। लेकिन अवैध रूप से शराब बेचने वाले आरोपियों को आबकारी निरोधक दल के आने की भनक लग गई। ओर वे गेट पर ताला लगाकर मौके से फरार हो गए ।

अवैध शराब के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत मंगलवार देर शाम को सिलीसेढ़-बख्तपुरा रोड के किनारे लोहे के कंटेनर में संचालित अवैध शराब की दुकान पर छापेमार कार्रवाई की। यहाँ से अवैध शराब का जब्त किया गया। लोहे के कंटेनर में अवैध रूप से शराब बेचने वाले अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत आबकारी थाने में मामला दर्ज आरोपियों को चिन्हित करने का प्रयास किया जा रहा है।

सहायक आबकारी अधिकारी पवन शर्मा ने बताया कि सूचना मिली की सिलीसेढ़-बख्तपुरा रोड पर सड़क किनारे लोहे के कंटेनर में अवैध रूप से शराब दुकान संचालित की जा रही है। इस पर जिला आबकारी अधिकारी अर्चना जैमन के निर्देश पर मौके पर छापेमार कार्रवाई गई। लोहे के कंटेनर की चैकिंग की गई। जिसमें ब्रांडेड व देशी शराब का स्टॉक रखा मिला। जिसमें किंगफिशर बीयर की 108 बोतले, ट्यूबोर स्ट्रांग बीयर की 60 बोतल, ग्रीन-लेवल की 5 बोतल, रॉयल व्हिस्की की 14 बोतल, मैजिक मूवमेंट की 10 बोतल, किंगफिशर बीयर 35 कैन, ऑफिसर च्वाइस की 9 बोतल, इम्पीरियल ब्ल्यू की 6 बोतल, व्हाइट-लेस बोदका के 48 पव्वे सहित डोला मारू लाल ढक्कन के 48 पव्वे मिले।

इसी प्रकार राजगढ़ में एक शराब ठेकेदार की ओर से ओवर रेट शराब बेचने और लक्ष्मणगढ़ इलाके में तीन जनों के खिलाफ अवैध रूप से शराब बेचने के अभियोग दर्ज किए है तथा मौके से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिला आबकारी अधिकारी अर्चना जैमन ने बताया कि जिलेभर में अवैध शराब के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। यह अभियान अभी लगातार जारी रहेगा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................