भीलवाड़ा में सेन समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन फरवरी 2025 के लिए पंजीकरण शुरू

Oct 4, 2024 - 19:04
 0
भीलवाड़ा में सेन समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन फरवरी 2025 के लिए पंजीकरण शुरू

भीलवाड़ा (राजकुमार गोयल) सेन समाज सामूहिक विवाह समिति द्वारा हर वर्ष बसन्त पंचमी तिथि को सामूहिक विवाह सम्मेलन का आयोजन किया जाता है। यह सम्मेलन फरवरी 2025 में भीलवाड़ा में आयोजित किया जाएगा। विवाह समिति मीडिया प्रभारी दिनेश सेन उपरेड़ा ने बताया कि सेन समाज सामूहिक विवाह समिति ने इस सम्मेलन के लिए पंजीकरण प्रक्रिया नवरात्रि महोत्सव से शुरू कर दी है। इच्छुक विवाह योग्य युवक, युवती जोड़े इस सम्मेलन में भाग लेने के लिए ऑनलाइन या ऑफलाइन पंजीकरण कर सकते हैं।

सेन समाज विवाह समिति सचिव सुरेश सेन कुंडिया ने कहा,यह सम्मेलन खासकर उन युवाओं के लिए एक अच्छा अवसर है जो विवाह करना चाहते लेकिन आर्थिक या सामाजिक कारणों से ऐसा नहीं कर पा रहे हैं।" उन्होंने आगे कहा, "समिति द्वारा हर वर्ष विवाह की हर रस्म की अदायगी पुरे रीति रिवाज से किया जाता है, जिसमें लग्न लिखने से लेकर श्री गणेश विधाई तक रिवाज पूर्ण करवाए जाते हैं।" समिति अध्यक्ष सत्यनारायण सेन रूपपुरा ने समाज से आग्रह किया है कि ज्यादा से ज्यादा जोड़े पंजीकरण करवा कर समाज में विवाह में किए जाने वाले अनियंत्रित खर्चो को बचाकर नवविवाहित जोड़ों को एफडी करवाकर उपहार स्वरूप दे सकते हैं सम्मेलन की विस्तृत जानकारी और पंजीकरण के लिए रजिस्टर्ड कार्यालय मोबाइल नंबर पर सम्पर्क करें।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................