ब्यावर में अजमेर जिला देहात की स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभियान कार्यशाला का हुआ आयोजन

कार्यशाला में भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष व कार्यक्रम प्रदेश संयोजक हिमांशु शर्मा ने की शिरकत।

Aug 29, 2021 - 00:49
 0
ब्यावर में अजमेर जिला देहात की स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभियान कार्यशाला का हुआ आयोजन

ब्यावर (अजमेर,राजस्थान):- भारतीय जनता पार्टी स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभियान कार्यशाला का आयोजन केसरीनन्दन गॉर्डन में सम्पन्न हुआ। इस कार्यक्रम में राजस्थान भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष व स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभियान के प्रदेश संयोजक हिमांशु शर्मा, युवा मोर्चा प्रदेश, अजमेर देहात जिलाध्यक्ष श्री देवीशंकर भूतड़ा, अजमेर देहात युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष अर्जुन नलिया, कार्यक्रम के संयोजक डॉक्टर नरेंद्र आनंदनी, त्रिलोक शर्मा, अनीता बेरवा, जिला आईटी संयोजक प्रकाश रावत, जिला महामंत्री पवन जैन, प्रदेश कार्यालय मन्त्री अमित भारद्वाज और एससी मोर्चा जिला अध्यक्ष चेतन गोयर कार्यशाला मंच पर उपस्थित थे। आईटी सेल संयोजक एडवोकेट जितेन्द्र ठठेरा ने बताया कि कार्यशाला का शुभारंभ भारत माता व महापुरुषों के चित्र पर दीप प्रज्वलित करके किया। भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने अपने सम्बोधन में कहा कि कोरोना काल मे राजस्थान के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं ने जन सेवा की है वह बहुत ही अनूठी मिसाल कायम की है क्योंकि राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने जनसेवा के नाम से केवल लीपापोती की और अपने कार्यालय को बंद कर दिया। सतीश पूनिया के मार्गदर्शन में सभी जिलों, मण्डलों और बूथ स्तर पर सभी कार्यकर्ताओं ने राशन वितरण, भोजन पैकेट वितरण, मास्क, सेनिटाइजेसन, कोविड 19 की गाइडलाइन की जागरूकता, कोरोना उपचार हेतु हेल्पलाइन नंबर, दवाइयाँ, ऑक्सीजन की उपलब्धता, अस्पतालों में बेड, इन्जेक्शन आदि की जनसेवा का कार्य किया गया है। आगे उन्होंने बताया कि अभी इस समय भाजपा केन्द्रीय नेतृत्व के अनुसार पूरे भारत मे कोरोना की तीसरी लहर की रोकथाम के लिए और जनसेवा के उद्देश्य से महत्वपूर्ण  स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभियान को चलाया जा रहा है जिसके तहत देश मे चार लाख से ज्यादा स्वास्थ्य स्वयंसेवक तैयार किये जा चुके है और प्रत्येक बूथ तक तीन सदस्य की स्वास्थ्य स्वयंसेवक कमेटी का गठन किया जा चुका है। उनके बाद अजमेर देहात जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा ने भी कहा की प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार भी कोरोना काल मे भाजपा कार्यकर्ताओं ने जनता की सेवा की है और कर रहे है। बाद में कार्यक्रम संयोजक डॉ नरेन्द्र आनन्दानी ने स्वास्थ्य स्वयंसेवक कमेटी के कार्यों, गतिविधियों और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डाजी के निर्देशों से अवगत भी बराया और सभी कार्यकर्ताओं को कोविड 19 से बचाव और उपचार के बारे मे सम्बोधित किया।
कार्यशाला में प्रत्येक सत्र में मुख्य वक्ताओं ने सत्रानुसार स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभियान के विषय पर अपनी कार्यशाला में वक्तव्य दिया। मंच का संचालन एडवोकेट प्रकाश रावत ने किया। कार्यशाला में अंत मे कार्यक्रम सहसंयोजक त्रिलोक शर्मा ने सभी का आभार और धन्यवाद दिया। इस कार्यक्रम में संतोष जाग्रत, सत्येन्द्र यादव, दिलीप बाबेल, अमरचन्द सांखला, मुन्नी देवी, गायत्री साहू, मंजू गहलोत, राजेश्वरी यादव, राकेश नरुका, एडवोकेट यज्ञेश शर्मा, मुकेश घावरी, संजय चिंडालिया, रवि चौहान, जयश्री, रमेश दगदी, रेणु दगदी, आशा शर्मा, नटवर अरोड़ा, तारा सोनी, नरेश शर्मा, सांवरा गुर्जर, रामावतार लाटा, अरिहंत कांकरिया, दिनेश भाटी, धीरज कुमार, तिलोक तालेपा, अमित शर्मा, चंद्रप्रकाश अग्रवाल, हरीश साँखला, महेश चितलांगिया, सन्तोष देवी, हंसराज जांगिड़, डूंगरसिंह रावत, प्रमोद महावर, दीपक चौहान, गोलू पहलवान, लोकेन्द्र सिंह सहित सभी अजमेर देहात के मण्डलों के स्वास्थ्य स्वयंसेवक कार्यकर्ताओं सहित सभी ने भाग लिया।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................