आमने-सामने हुई दो ट्रकों की भिड़ंत, ड्राइवर की मौके पर मौत

Nov 12, 2020 - 19:40
 0
आमने-सामने  हुई दो ट्रकों की भिड़ंत, ड्राइवर की मौके पर मौत

अजमेर,राजस्थान/न्यूज़ डेस्क 
अजमेर:- किशनगढ़ रोड स्थित गैस गोदाम के पास दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त   की की एक ट्रक के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। जैसमें ट्रक ड्राइवर (वासु सिंह राजपूत, 35 साल, निवासी रेवाड़ी हरियाणा ) की मौके पर ही मौत हो व खलासी (सुनील हरिजन, निवासी धानोद, हरियाणा  ) घायल हो गया।  सूचना मिलने परपुलिस ने मौके पर पौंच कर  ड्राइवर के शव को बाहर निकाला और घायल को रूपनगढ़ अस्पताल पहुंचाया झा से प्राथमिक उपचार के बाद घायल सुनील को किशनगढ़ रेफर कर दिया गया। गनीमत रही कि दूसरे ट्रक चालक व क्लीनर को कोई चोट नहीं आई।
हैडकांस्टेबल जितेन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने वासु सिंह के शव को रूपनगढ़ अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया है व उसके  परिजन को सूचना दे दी है। घायल को किशनगढ़ के यज्ञनारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया है घायल सुनील के बयान के आधार पर दूसरे ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है  दोनों ट्रकों को जब्त कर  पुलिस  जांच आगे की कार्रवाई में जुट गई है।


 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................