दुकानदार को गोली मार 2 लाख लूटे, घटना के बाद फैली सनसनी, बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीणों ने लगाया जाम

दुकान बंद कर घर जाते समय बदमाशों की बड़ी वारदात,

Oct 25, 2021 - 17:29
 0
दुकानदार को गोली मार 2 लाख लूटे, घटना के बाद फैली सनसनी, बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीणों ने लगाया जाम

नीमराणा (अलवर, राजस्थान)  नीमराणा के पास माजरीकला कस्बे में पुलिस चौकी से महज 100 मीटर दूर दुकानदार पर फायरिंग कर बदमाश 2 लाख रुपए लूट ले गए। व्यापारी को गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया गया। माजरीकला क़स्बे के कुंड रोड पर किराना दुकानदार अनुविन्द कुमार पुत्र अमीलाल यादव निवासी माजरी खुर्द रविवार रात करीब आठ बजे दुकान बंद करके घर लौट रहा था। रास्ते में टैगोर स्कूल के पास पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने व्यापारी पर फायर कर दिया जिससे वह घायल हो गया और बदमाश व्यापारी से 2 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए।
व्यापारी के बैग में 2 लाख रुपए बताए गए हैं। घटना को अंजाम देकर बदमाश मोटरसाइकिल से फरार हो गए। कुछ माह पहले भी इसी जगह पर अनुविन्द दुकानदार से ही मारपीट कर रुपए लूट की कोशिश हो चुकी थी। लेकिन उस वक्त व्यापारी की समझबूझ से लूट बच गई थी। घटना से दहशत का माहौल बना हुआ है, लोगों में बड़ा रोष भी है।
पंचायत चुनाव के चलते पुलिस चौकी के सिपाही चुनाव ड्यूटी में गए हुए हैं। एक मात्र पुलिसकर्मी चौकी पर मिला। नीमराणा थाने का सरकारी मोबाइल नंबर पर बंद आता रहा। व्यापारी ओर ग्रामीणों ने पुलिस प्रसाशन से जल्द से जल्द घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को पकड़कर गिरफ्तार करने एवं सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। वरना आंदोलन करने की चेतावनी भी दी है। असल में बार-बार लूट की घटना होने से व्यापारी व जनता में डर है। मांजरीकलां मे रविवार देर शाम दुकान बढा घर जा रहे व्यापारी को बाईक सवार बदमाशों द्वारा गोली मार दो लाख रुपये लूट ले जाने के मामले मे सोमचार को आक्रोशित ग्रामीणों ने मांजरीकलां चौकी के सामने रोड जाम कर जमकर प्रदर्शन किया। नीमराना क्षेत्र मे आये दिन होने वाली लूटपाट की घटनाओं को लेकर ग्रामीण पुलिस गस्त बढाने, नकारा पुलिसकर्मियों को हटाने सहित अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। ज्ञात रहे रविवार देर शाम मांजरीकलां के कुण्ड रोड पर टैगोर स्कूल के पास व्यापारी अनुविन्द यादव पुत्र अमिलाल यादव पर बाईक सवार बदमाशों ने फायर कर दिया।‌जिससे अनुविन्द गंभीर रुप से घायल हो गया। बदमाश अनुविन्द से दो लाख रुपये छीन फरार हो गये थे। मामले मे पुलिस को अभी कोई सफलता नहीं मिली है। इधर ग्रामीणों के प्रदर्शन की सूचना पर एएसपी गुरुशरण राव, डीएसपी महावीर सिंह शेखावत मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे। खबर लिखे जाने तक ग्रामीणों ने जाम नहीं हटाया था। ग्रामीण अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग पर अडे हुऐ थे।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................