शराबी की प्याऊ मे डूबने से युवक की मौत, मुआवजे की मांग के साथ ग्रामीणो ने किया जाम लगाने का प्रयास

अनाधिकृत रूप से शराब बिक्री पर रोक, रखीमुआवजे की मांग

Oct 25, 2021 - 20:55
 0
शराबी की प्याऊ मे डूबने से युवक की मौत,  मुआवजे की मांग के साथ ग्रामीणो ने किया जाम लगाने का प्रयास

पहाड़ी (भरतपुर,राजस्थान/ भगवानदास) पहाड़ी थाने के गांव जसोती मे रविवार देर रात पोखर के समीप बनी पशु प्याऊ मे नशे मे एक युवक की डूबने से मौत हो गई है रविवार सुबह ग्रामीणे ने जाम लगाने का प्रयास किया। सूचना पर प्रशासन व पुलिस ने ग्रामीणो की समझाइस व आश्वासन के बाद  शव को कब्जे लेकर पहाड़ी चिकित्सालय की मोर्चरी मे रखवा दिया। जहॉ पोस्टर्माटम के बाद शव परिजनो को सौप दिया है।      
सड्क के किनारे देर रात जसोती गांव में पोखर के समीप बनी पशु प्याऊ में जसोती निवासी बिजेन्द्र सिह 30  पुत्र यदुराज शराब के नशे मे गिर गया। जहॉ उसकी मौत हो गई। रात में ग्रामीणो ने शव को निकाल लिया। सोमवार सुबह सडंक मार्ग पर शव को रखकर जाम लगाने  का प्रयास किया। सूचना पर नायव तहसीलदार रमेश चंद वर्मा, पुलिस के सब इन्सपेक्टर पृथ्वी सिह खटाना मय जाप्ते के मोके पर पहुचे। ग्रामीणो ने मौके पर अनाधिकृत तरीके से पोखर की बंगल मे शराब की दुकान संचालन बंद कराने मृतक के परिजनो को मुआवजे की मांग रखकर हल्का सा विरोध किया। समझाइस व आश्वासन के बाद पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पहाड़ी चिकित्सालय की मोर्चरी मे रखवा दिया।मृतक के भाई रिर्पोट दर्ज कराई है पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनो को सोप दिया है।
हरनारायाण मीणा (थाना प्रभारी पहाड़ी)  का कहना है कि- घर के पास जसोती मे जानवरो को पानी पिलाने के  कुण्डे मे गिरने से बिजेन्द्र आगरी की मोत हुई। ग्रामीणो ने शराब की दुकान बंद कराने की मांग रखी। एसडीएम साहव मोरर्चरी पर पहुचे। मौके पर नायव तहसीलदार पहुचे है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनो को सौप दिया है। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................