भाजपा के राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा ने रामगढ़ पंहुच कर लोकसभा प्रत्याशी भुपेंद्र यादव के लिए मांगे वोट

Apr 12, 2024 - 22:47
 0
भाजपा के राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा ने रामगढ़ पंहुच कर लोकसभा प्रत्याशी भुपेंद्र यादव के लिए मांगे वोट

रामगढ़ ,अलवर (राधेश्याम गेरा)

 भाजपा के राष्ट्रीय सचिव और दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान मनजिंदर सिंह सिरसा का आज रामगढ़ कस्बे के सागर रिसोर्ट में दोपहर पंहुचने पर रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के भाजपा नेता जय आहूजा, सुखवंत सिंह मंडल अध्यक्ष राजेंद्र मिश्रा सहित रामगढ विधानसभा क्षेत्र के अनेक गुरूद्वारों के आए प्रधान और ग्रंथियों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह पाटा द्वारा शाल ओढ़ाकर और जय आहूजा ने तलवार भेट कर स्वागत किया।
इस दौरान सिरसा के सम्मान में भाजपा नेता सुखवंत सिंह,जय आहूजा इंद्रजीत सिंह पाटा ने सभा को संबोधित किया और कहा सिरसा को आश्वस्त किया कि रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के सभी पदाधिकारी एक हैं और कहा कि रामगढ और तिजारा क्षेत्र से भाजपा को 2019 से भी अधिक वोट मिलेंगी।
साथ ही सुखवंत सिंह ने सिरसा से मांग रखी कि राजस्थान और मध्यप्रदेश की सरकार द्वारा केंद्र सरकार के सहयोग से ईआरसीपी योजना को स्वीकृत कराया है लेकिन इसमें अलवर जिले से केवल जय संबंध बांध को ही शामिल किया गया है इसमें अलवर के अन्य बांधों के अलावा रामगढ क्षेत्र की रूपारेल नदी को शामिल नहीं किया गया है।अलवर जिले में पानी की बहुत विकट समस्या है। यदि रूपारेल नदी को शामिल कर लिया जाता है तो रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र की जनता को लाभ मिल जाता।
इस दौरान मनजिंदर सिंह सिरसा को सुनने और उनके विचार जानने के लिए रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के नौगांवा, मुबारिक पुर, रामगढ़, अलावडा,मालपुर,अलावलपुर, बिलासपुर, ललावंडी सहित अनेक गांवों के गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी प्रधान और ग्रंथियों सहित भाजपा के अनेक पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सभा को संबोधित करते हुए मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि एक वो समय था जब सिक्खों का कत्लेआम किया गया, अमृतसर के गुरूद्वारे पर आक्रमण किया गया और एक समय अब है जब देश की दो प्रतिशत सिक्ख धर्म के लोगों के लिए पैरामिलिट्री फोर्स और नीट आदी परिक्षाओं को अंग्रेजी के बजाय पंजाबी भाषा में दियि जा सकता है। पहले देश के पांच प्रधानमंत्रियों के शासन काल में सिक्खों की अनदेखी होती रही और एक अब हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं जिन्होंने हिंदू धर्म की रक्षा के लिए प्राण न्यौछावर करने वाले गुरु गोविंदसिंह के बेटे जोरावर सिंह और फत्हेसिंह की शहादत को याद रखते हुए उनकी शहिदी को वीर बाल दिवस के रूप में मनाने के लिए लालकिले से घोषणा और शुरुआत की है। आने वाली पीढ़ी को पढ़ने के लिए उनका इतिहास स्कूलों में लागू कराया। नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री होते हुए भी हमारे धर्म ग्रंथियों के लिए स्वयं अपने हाथों से भोजन परोसा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिक्ख धर्म के ग्रंथियों के लिए प्रधानमंत्री कार्यालय में क्रपाण ले कर आने की अनुमति दी है।
कांग्रेस सरकार ने स्कूलों में आंताताई बाबर औरंगजेब और हुमायूं को महान सम्राट के रूप में इतिहास पढ़ाया है जबकि इन लोगों ने हिंदूओं पर आक्रमण और लूट के अलावा कुछ नहीं किया। जगह जगह उनके नाम पर सड़कों और शहरों के नाम चला रखे थे। हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उन शहरों और सड़कों का नाम बदलकर इतिहास बदलने का काम किया है साथ ही गुरु तेग बहादुर,गुरु गोविंदसिंह और शाहदत देने वाले उनके बेटों का इतिहास पढ़ाया जाएगा। खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र कहते हैं कि यदि सिक्ख ना होते तो ना हमारा देश आजाद होता और ना हिंदू धर्म जिंदा रहता। और फिर भी हम ऐसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र को भूल जावें ऐसा नहीं करना है हमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथ मजबूत करने के लिए अलवर से भूपेंद्र यादव को विजय दिलानी है। साथ ही सिरसा ने दूर दराज से आई सिक्ख संगत से लोकसभा प्रत्याशी भुपेंद्र यादव के समर्थन में हाथ खड़े कराए सभी ने अपने हाथ खड़े कर भुपेंद्र यादव को समर्थन देने के लिए हाथ खड़े किए।
इस दौरान दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रचारक प्रितम सिंह, गुड़गांवा से मैयर अनिल यादव, रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा नेता सुखवंत सिंह, जय आहूजा, नौगांवा से प्रीतमसिंह चैयरमैन,हरपाल सिंह, रविन्द्र सिंह,रणजीत सिंह,रांझा सिंह, जयसिंह,सतविंदर सिंह, जसपाल सिंह, वीर सिंह, कीर्तन सिंह,तारी सिंह सहित,रामगढ़ भाजपा मण्डल , राजेंद्र मिश्रा,जगदीश शर्मा, दयानंद,रमन गुलाटी, भगवान सैनी, गोविंद सैनी,एडवोकेट लाखनदत्त शर्मा सहित भाजपा के अनेक कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................