गुरलां माली समाज के युवा संगठन ने राममंदिर पर सगींतमय सुंदरकांड पाठ एवं भजन संध्या का आयोजन

Apr 17, 2024 - 17:44
 0
गुरलां माली समाज के युवा संगठन ने राममंदिर पर सगींतमय  सुंदरकांड पाठ एवं भजन संध्या का आयोजन

गुरला :- नेशनल हाईवे 758 पर गुरलां के वार्ड नं 4 माली मोहल्ला में स्थित राममंदिर पर माली  समाज  द्वारा मंगलवार को रामनवमी पावन पर्व पर सुंदरकांड पाठ व भजन संध्या आयोजित कि गई। देर रात तक चले कार्यक्रम में सभी भक्तों ने भजनों का आनंद लिया। 
माली युवा संगठन द्वारा राममंदिर भवन पर सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया गया। सुंदरकांड पाठ पक्षी गांव चांवडिया के श्री राम घाट बालाजी नवयुवक मंडल की पूरी टीम रही। जिन्होंने सुंदरकांड पाठ के साथ भजनों का भी आनंद भक्तों को  लिया।मौके पर  दिनेश शर्मा ने कहा कि कलियुग में भगवान का नाम लेने से ही मनुष्य भवसागर पार हो सकता है। उन्होंने कहा कि प्रभु नाम के स्मरण मात्र से ही समस्त पाप कट जाते हैं। उन्होंने कहा कि सुंदरकांड बजरंगबली की अराधना है। इसके पाठ करने से बजरंगबली प्रसन्न होते हैं।

  • बद्रीलाल माली 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................