इंडिया इंटरनेशनल म्यूजिक लवर्स सोसायटी के तत्वावधान में नए पुराने गायकों ने गीत संगीत की महफ़िल में समां बांधा

Apr 30, 2024 - 06:28
 0
इंडिया इंटरनेशनल म्यूजिक लवर्स सोसायटी के तत्वावधान में नए पुराने गायकों ने गीत संगीत की महफ़िल में समां बांधा

खैरथल  ( हीरालाल भूरानी )
 इंडिया इंटरनेशनल म्यूजिक लवर्स सोसायटी के तत्वावधान में अप्रेल माह की गीत संगीत की महफ़िल का रंगारंग आयोजन वैशाली नगर स्थित क्रेजी टेल रेस्टोरेंट में किया गया। आयोजन में सोसायटी से जुड़े नए पुराने गायकों ने चौथे वर्ष के पहले सत्र में गीत संगीत की महफ़िल में एक से बढ़कर एक फ़िल्मी गीत गाकर समां बांध दिया। आयोजन में संस्था के संस्थापक मुख्य संरक्षक  डॉ लाल थदानी, महासचिव कुंजबिहारी लाल ने मैं जट यमला , कमरजहां ने जब छाए मेरा जादू ,लक्ष्मण हरजानी ने ये काली काली आंखें,  लता लखयानी ने हुबहू इला अरूण को रेशम का रूमाल गले मे डाल को कराओके पर गाये गए गीतों पर सदस्य बरबस ही थिरकने लगे। 
गंभीर गीतों में शकील खान ने मोहब्बत अब तिजारत बन गई है,  डाॅ अभिषेक माथुर ने जलते है जिसके लिए , में शर्मा ने ओ सजना बरखा बहार आई,सुषमा शर्मा ने नैनो में बदरा छाए बिजली सी,अशोक दरयानी ने ये मोह मोह के धागे, राकेश गौड़ ने का करूं सजनी, पूजा तंवर कौन तुझे यूं प्यार करेगा, डॉ भट्ट आंखों में तेरी अजब सी ने सब का दिल जीता। 
डाॅ दीपा थदानी, लक्ष्मण चैनानी,  गणेश चौधरी, उषा मित्तल, रश्मि मिश्रा, कमरजहां, शकील खां, गोपेन्द्र पाल सिंह, प्रदीप वाधवा, चंदन सिंह भाटी, विजय हलदानिया, मीना कंजानी, कमल शर्मा, वंदना मिश्रा, आलोक वर्मा,  श्याम पारीक, अर्चना पारीक , रानी चौधरी, अनूप गौड,  मीना खिलयानी, नीरज मिश्रा, मंजु चैनानी, हेमचन्द गहलोत, और राजेश टेकचंदानी, फौजी दीप तंवर , उमेश ने भी सुमधुर गीतों की प्रस्तुति दी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................