भरतपुर में भीषण सड़क हादसा, बस और ट्रक में आमने-सामने हुई टक्कर, दो की मौके पर मौत

Jun 15, 2024 - 19:02
 0
भरतपुर में भीषण सड़क हादसा, बस और ट्रक में आमने-सामने हुई टक्कर, दो की मौके पर मौत

राजस्थान में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। राजस्थान के भरतपुर में शनिवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। लोक परिवहन की बस की टक्कर सामने से आ रही ट्रक से हो गई। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए। हादसे के दौरान बस पूरी तरह सवारियों से भरी हुई थी। 

हादसा सुबह करीब 9 बजे सेवर थाना इलाके में सरसों अनुसंधान केंद्र के पास हुआ। लोक परिवहन की बस बयाना से भरतपुर की तरफ जा रही थी।हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को भरतपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के मुताबिक राजस्थान लोक परिवहन की बस बयाना से भरतपुर की तरफ जा रही थी। जिसमें बड़ी संख्या में यात्री सवार थे। बस जैसे ही सेवर बाइपास पर पहुंची तो सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। हादसा इतना जबर्दस्त था कि दोनों वाहनों का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। बस ड्राइवर हरबान सिंह पुत्र बच्चू सिंह निवासी नंगला टेकरिया रुदावल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, बस और ट्रक के बीच फंसने से बाइक सवार प्रताप सिंह पुत्र वासुदेव मीना निवासी रिछौली की मौत हो गई। बाइक सवार प्रताप सिंह रेलवे में सीनियर टेक्नीशियन था और सुबह बयाना से भरतपुर ड्यूटी पर जा रहा था।

हादसे के बाद मची चीख पुकार -  हादसे के वक्त बस खचाखच भरी हुई थी। ऐसे में बस और ट्रक में आमने-सामने की भिड़ंत के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। कुछ या​त्री बस के शीशे तोड़कर बाहर निकले तो कुछ बस में ही फंस गए। जबर्दस्त धमाके की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मदद को दौड़ पड़े। सूचना मिलते ही सेवर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बस में सवार लोगों को बाहर निकाला।

हादसे के बाद लगा जाम - भीषण हादसे के बाद सेवर बाइपास पर लंबा जाम लग गया। सड़क के दोनों ओर करीब आधे घंटे तक वाहनों की लंबी कतार लगी रही। ऐसे में पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क किनारे करवाया और जाम खुलवाया। अभी पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुटी हुई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है