पोती ने दादा के 90 लाख चुराकर खरीदी सेकेंड हैंड कार

Jun 27, 2024 - 09:19
 0
पोती ने दादा के 90 लाख चुराकर खरीदी सेकेंड हैंड कार

भीलवाड़ा,राजस्थान 

भीलवाड़ा शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में पोती ने रात को दादी की कमर में बंधा चाबियों का गुच्छा निकाला और दादा के घर से 90 लाख रुपए चुरा लिए ये पैसे जमीन बेच कर मिले थे यही नहीं, उन रुपयों में से उसने सेकेंड हैंड कार भी खरीद ली।

मामला 15 जून का भीलवाड़ा शहर के कोतवाली थाने का है। पुलिस ने बुधवार को पोती समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया। इनके पास से 82 लाख रुपए बरामद किए। बाकी पैसों के लिए पूछताछ की जा रही है।

सीओ सिटी अशोक जोशी ने बताया- 15 जून को हरणी गांव निवासी बक्षु लाल जाट ने आकर रिपोर्ट दी थी। इसमें उसने बताया कि मैंने अपनी जमीन बेची थी। इसके 90 लाख रुपए आए थे और इसे अपने घर की तिजोरी में रखा था। अगले दिन देखा तो वहां रुपए नहीं थे। न तो ताला टूटा था और न ही घर में तिजोरी में कोई तोड़फोड़ हुई थी। इसके बाद पुलिस ने इस चोरी में घर के किसी सदस्य के होने के शक के आधार पर जांच शुरू की।

पुलिस ने बताया- बक्षु ने भैसाकुंडल हमीरगढ़ निवासी पोती पूजा चौधरी (28) पत्नी कैलाश चंद्र चौधरी पर शक जताया। इस पर पुलिस ने पूजा से जब सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गई। उसने बताया कि उसकी दादा के रुपए पर नजर थी। रात में जब दादा-दादी नींद में थे, तो उसने दादी की कमर में बंधी करधनी से चाबी निकाली। इस चाबी से तिजोरी खोलकर पैसे निकाल लिए। इसके बाद उसने भैसाकुंडल हमीरगढ़ निवासी अपने चचेरे भाइयों सुरेश जाट व नारायण जाट के साथ मिलकर उनके दोस्त हंसराज उर्फ सोनू के भीलवाड़ा स्थित घर में पैसों को छुपा दिया। पूजा ने यह भी बताया कि उसने डेढ़ लाख रुपए की फोर्ड कंपनी की एक कार भी खरीदी

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................