लक्ष्मणगढ़ में पुलिस हेड कॉन्स्टेबल रिश्वत लेते ट्रैप,दलाल भी गिरफ्त में

Jul 2, 2024 - 22:23
Jul 2, 2024 - 22:25
 0
लक्ष्मणगढ़ में पुलिस हेड कॉन्स्टेबल रिश्वत लेते ट्रैप,दलाल भी गिरफ्त में

लक्ष्मणगढ़ (अलवर) कमलेश जैन 

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के  निदेशक एसीबी की अलवर प्रथम इकाई को परिवादी द्वारा एक शिकायत मिली कि उसके एवं उसके परिजनों के विरुद्ध दर्ज प्रकरण में आरोपियों के नाम निकालने की आवाज एवज में मुरारी लाल मीणा हेड कांस्टेबल पुलिस थाना लक्ष्मणगढ़ जिला अलवर द्वारा उसके दलाल मंगल खान में प्राइवेट व्यक्ति के माध्यम से ₹100000 रिश्वत राशि मांग कर परेशान किया जा रहा था। 
जिस पर ACB जयपुर के उपमहानिरीक्षक  पुलिस के सुपरविजन में एसीबी अलवर प्रथम इकाई के उप अधीक्षक पुलिस महेंद्र कुमार मीणा के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन किया गया । उनके द्वारा में टीम ने ट्रेप कार्रवाई करते हुए आरोपी  मुरारी लाल मीणा हेड कांस्टेबल पुलिस थाना लक्ष्मणगढ़ अलवर एवं उसके दलाल मंगल खान  प्राइवेट व्यक्ति को परिवादी से ₹40000 की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ तथा कार्यवाही जारी है। एसीबी  द्वारा मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा।

DSP महेंद्र मीणा ने बताया कि लक्ष्मणगढ़ पुलिस थाने के हैड कॉन्स्टेबल मुरारी लाल मीणा ने परिवादी से मुकदमा दर्ज करने के एवज में रिश्वत मांगी थी। एसीबी ने जालूकी रोड पर हैड कॉन्स्टेबल को रिश्वत लेते हुए पकड़ा। जैसे ही परिवादी से रकम ली एसीबी की टीम आ पहुंची। जिसे देख हैड कॉन्स्टेबल भागने लगा।लेकिन टीम ने दबोच लिया। दुकानदार की दलाल की भूमिका बताई गई है।  असल में 16 जून की मारपीट का विवाद था। पुलिस ने दूसरे पक्ष रहमदीन का मुकदमा दर्ज कर लिया लेकिन मौसम का मुकदमा दर्ज नहीं किया। इस मामले को दर्ज करने की एवज में रिश्वत मांगी थी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................