सीएम की नाराजगी: पानी के कनेक्शन देने में देरी करने पर जेईएन-एईएन पर गिरी गाज, तबादला

Aug 3, 2024 - 19:29
 0
सीएम की नाराजगी: पानी के कनेक्शन देने में देरी करने पर जेईएन-एईएन पर गिरी गाज, तबादला

जयपुर (राजस्थान) विधानसभा क्षेत्र सांगानेर के विकास कार्यों को लेकर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने शुक्रवार देर शाम रिव्यू बैठक में पीएचईडी विभाग के अधिकारियों पर नाराजगी जताई। शनिवार को इसका दिखा। विभाग ने सांगानेर सब डिविजन में तैनात सहायक अभियंता (एईएन) रवि कुमार जांगिड़ और कनिष्ठ अभियंता (जेईएन) ज्ञानचंद बैरवा का ट्रांसफर जैसलमेर, बाड़मेर कर दिया है।

दरअसल, मुख्यमंत्री ने रिव्यू के दौरान सांगानेर विधानसभा क्षेत्र में बड़ी संख्या में नल कनेक्शन के आवेदन लम्बित होने पर नाराजगी जताते हुए क्षेत्र के सहायक अभियंता एवं कनिष्ठ अभियंता को काम में लापरवाही के चलते हटाने के निर्देश दिए। उन्होंने जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियों को शिविर लगाकर लम्बित प्रकरणों का शीघ्र निस्तारण करने के निर्देश दिए। उन्होंने नल कनेक्शन के लिए आवेदन की प्रक्रिया का सरलीकरण करने के भी निर्देश दिए। इस नाराजगी के बाद देर रात विभाग के संयुक्त सचिव ने एक आदेश जारी कर जेईएन-एईएन का ट्रांसफर कर दिया।

पिछले महीने बाबू को रिश्वत लेते एसीबी ने पकड़ा था- सांगानेर के इस सर्किल में पानी के कनेक्शन को लेकर लोग परेशान था। लोगों के कनेक्शन की फाइलें लम्बे समय तक पेंडिंग रहती थी। पिछले महीने 11 जुलाई को एसीबी ने सांगानेर ऑफिस में कार्यरत कनिष्ठ सहायक हिमांशु मुद्गल को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा था।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................