आरएसएस के सर संघ चालक मोहन भागवत आज आयेेंगे अलवर

-अलवर में रहेगा पांच दिवसीय प्रवास,पावटा भी जायेंगे

Sep 13, 2024 - 16:57
 0
आरएसएस के सर संघ चालक मोहन भागवत आज आयेेंगे अलवर
प्रतिकात्मक छवि

अलवर (अनिल गुप्ता) राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सर संघ चालक मोहन भागवत 13 से 17 सितम्बर तक अलवर प्रवास रहेगा और इस दौरान वे संघ के जयपुर प्रान्त के पदाधिकारियों से बैठक कर विचार विमर्श करेंगे।
अलवर में संघ के विभाग संघ चालक ने बताया कि संघ की प्रतिवर्ष होने वाली जयपुर प्रान्त की बैठक इस बार अलवर में रखी गई है जिसके लिये सर संघ चालक मोहन भागवत अलवर आ रहे हैं। सर संघ चालक मोहन भागवत का 13 सितम्बर को शाम आश्रम एक्सप्रेस से अलवर पहुंचने का कार्यक्रम है। अलवर प्रवास के दौरान मोहन भागवत अलवर के संघ कार्यालय में ही प्रवास पर रहेंगे और वहीं बैठकों का आयोजन होगा। उन्होंने बताया कि इस दौरान श्री भागवत 14 सितम्बर को सुबह अलवर शहर में स्थानीय स्कीम नं.4 में लगने वाली शाखा में शामिल होंगे जहां उनका करीब एक घंटे का कार्यक्रम है।

इसके बाद उनके द्वारा संघ कार्यालय में संघ के पदाधिकारियों की बैठकें ली जायेंगी। 15 सितम्बर को सुबह साढ़े छह बजे संघ के स्वयं सेवकों का एकत्रीकरण कार्यक्रम रहेगा जो अब शहर के इन्द्रा गांधी स्टेडियम मेंं होगा जिसमेें जिले के संघ कार्यकर्ता मुख्य रूप से भाग लेंगे। अलवर प्रवास के दौरान श्री भागवत संघ के प्रचारकों व पदाधिकारियों के साथ कई बैठकें लेंगे जिसमें संघ के वरिष्ठ पदाधिकारी भी मुख्य रूप से भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि 16 सितम्बर को भी वे शहर की किसी दूसरी शाखा में सुबह स्वयं सेवक के नाते शामिल होंगे। श्री भागवत का 17 सितम्बर को सुबह पावटा जाने का कार्यक्रम है जहां से वे दोपहर को वापिस अलवर आयेंगे और शाम को उनका शताब्दी एक्सप्रेस से वापिस रवाना होने का कार्यक्रम है। उनके अलवर आगमन को लेकर संघ कार्यालय में तैयारियों संबंधी कई बैठकें आयोजित हो चुकी हैं तथा उनके अलवर प्रवास की सारी तैयारियां व्यापक स्तर पर की गई हैं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................