भजेड़ा के सरकारी स्कूल मे भामाशाहो ने बच्चो को वितरित किए जूते-जुर्राब व गर्म स्वेटर

विधालय के दो शिक्षक स्थानांतरण पर विदाई समारोह भी आयोजित हुआ, कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रैणी प्रधान पति मांगेलाल मीना रहे

Dec 23, 2022 - 13:29
 0
भजेड़ा के सरकारी स्कूल मे भामाशाहो ने बच्चो को वितरित किए जूते-जुर्राब व गर्म स्वेटर

रैणी (अलवर, राजस्थान/ महेश चन्द मीना) अलवर के रैणी उपखण्ड क्षेत्र के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय भजेड़ा मे गुरुवार को भामाशाह मंगलराम मीना व भामाशाह जगदीश प्रसाद शर्मा के द्वारा सर्दी के मौसम को ध्यान मे रखते हुए व बाल हित मे विधार्थियो को जूते जुर्राब (शूज शोक्स) व गर्म स्वेटर वितरित किए गए। कार्यक्रम की शुरुआत माता सरस्वती के पुष्प माला पहनाकर व दीप प्रज्वलित कर शुभारम्भ किया गया।
इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रैणी प्रधान पति मांगेलाल मीना रहे तथा कार्यक्रम की अध्यक्षता स्थानीय सरपंच बिजेन्द्र कुमार मीना के द्वारा की गई तथा विशिष्ट अतिथि सीबीईओ राजेन्द्र मीना , स्थानीय प्रधानाचार्य व पीईईओ मधुबाला किराड , एसीबीईओ रामस्वरूप मीना , रामजीलाल मीना , टहटड़ा मण्डल डायरेक्टर, गोरधन मीना स्थानीय मण्डल डायरेक्टर,शिवराम मीना एईएन PWD , सुकेश मीना PEEO कीलपुरखेड़ा,बैरेर सरपंच व उप प्रधानाचार्य जल सिंह मीना रहे।
मिडिया को स्थानीय प्रधानाचार्य मधुबाला किराड ने बताया कि भामाशाह मंगलराम मीना और जगदीश प्रसाद शर्मा के द्वारा हमारे विधालय मे 70 बच्चो को गर्म जर्सी(स्वेटर) और शूज शोक्स (जूते जुर्राब) वितरण किए है , हमारा शाला परिवार उनका बहुत बहुत आभार प्रकट करता है और उनका आभार प्रकट करते है कि उन्होने बाल हित को ध्यान मे रखते हुए सर्दी के मौसम मे एक अच्छी सकारात्मक पहल की है और यह उनकी एक अच्छी सकारात्मक सोच है।  सभी अतिथियो व भामाशाह और पत्रकारो का स्थानीय प्रधानाचार्य व गांव के पंच पटेल व गणमान्य नागरिको द्वारा भारतीय संस्कृति के अनुसार पुष्प माला व साफा बांधकर स्वागत सत्कार किया गया।
स्थानीय सरपंच बिजेन्द्र कुमार मीना ने बताया कि यह एक जनहित कार्य है और ऐसे जनहित कार्यो मे सभी को रूचि लेनी चाहिए। इस दौरान दो शिक्षक जिनका स्थानांतरण हुआ है उनका स्थानीय प्रधानाचार्य व समस्त स्टाफ के द्वारा भव्य स्वागत सत्कार कर विदाई किए और उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए विदाई किए। 
स्थानीय प्रधान प्रतिनिधी मांगेलाल मीना ने इस कार्यक्रम के दौरान स्कूल के विधार्थियो के एक बोरवेल की घोषणा भी की और मौके पर ही सरपंच बिजेन्द्र मीना को आश्वस्त किया कि प्रधान कोटे से सर्वप्रथम जो स्वीकृती मिलेगी वो भजेडा स्कूल के लिए ही होगी।प्रधान पति की बोरवेल की घोषणा करने पर उपस्थित सभी ग्राम वासियो एवं शाला परिवार तथा सभी अतिथियो ने बहुत प्रशंसा करते हुए ताली बजाई।
स्थानीय प्रधानाचार्य मधुबाला ने भी इस दौरान सभी स्टाफ की प्रशंसा की तथा प्रधानाचार्य ने सभी को अवगत कराया कि हमारा समस्त स्टाफ सहयोग की भावना से रहता है और कठिन परिश्रम कराते है। स्थानीय सरपंच बिजेन्द्र मीना कार्यक्रम के समापन की घोषणा करते हुए बताया कि मै विधालय के लिए हमेशा सेवा देने के लिए तैयार हू और सभी बच्चो के आधार कार्ड करेक्शन या जनाधार करेक्शन कराने के लिए अभी ही किसी एक दिन ई मित्र वाले को लेकर विधालय मे रहूंगा और सभी बच्चो के नाम मे जो भी संशोधन होगा वो मै स्वयं मेरी देखरेख मे कराउगा ।
इस कार्यक्रम का मंच संचालन स्थानीय शिक्षक लखन राम मीना के द्वारा किया गया।मिडिया को यह सारी जानकारी स्थानीय प्रधानाचार्य मधुबाला किराड के द्वारा दी गई है। इस दौरान स्थानीय शाला परिवार तथा भामाशाह और सभी बाहर से पधारे अतिथि व पत्रकार तथा गांव के अनेक गणमान्य नागरिक मौजूद रहे ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है